इस स्टार को अपनी बेटियो से डेडी कहलाना है पसंद
इस स्टार को अपनी बेटियो से डेडी कहलाना है पसंद
Share:

लिंग परिवर्तन सर्जरी कराकर पुरुष से महिला बनीं पूर्व ओलंपिक चैंपियन एवं टेलीविजन रियलिटी स्टार कैटलीन जेनर ने अपने बच्चों को उन्हें अभी भी 'डैड' बोलने की इजाजत दे रखी है. एक वेबसाइट को एक सूत्र ने बताया, "कैटलीन ने अपने सभी बच्चों को अलग-अलग बैठाकर उनसे बात की और कहा कि वह इस परिस्थिति से सामंजस्य बैठाने के लिए पूरा वक्त लें. वह (कैटलीन) स्वयं को ब्रूस कहलवाना पसंद नहीं करेंगी, लेकिन उन्होंने बच्चों से कहा है कि वह फिलहाल उन्हें डैड पुकार सकते हैं.

कैटलीन को बेटी कैंडल, केली, कैसेंड्रा, बेटे बर्ट, ब्रॉडी व ब्रैंडन और सौतेली बेटी किम, कोल, कर्टनी और रोब कर्दशियां हैं. एक आंतरिक सूत्र के अनुसार, कैटलीन समझ रही हैं कि इस सच(लिंग परिवर्तन सर्जरी) को हजम करना किसी के लिए भी आसान नहीं है. कोई भी रातोंरात इस बदलाव की उम्मीद नहीं कर सकता.

अगर कई व्यक्तियों में से एक व्यक्ति गलती करे, तो कोई बड़ी बात नहीं है. लेकिन कोई बहार वाला उन्हें ब्रूस कहे ये वो बिलकुल भी बरदास्त नहीं कर सकती है. आपको बतादे की कैटलीन को लिंग परिवर्तन करने के बाद कई सरे मॉडलिंग के ऑफर आ रहे है. कई ब्रांड उनसे अपने ब्रांड के लिए संपर्क कर रहे है.

Emmy award 2020: एमी अवार्ड्स की नामांकन लिस्ट आई सामने, 'वॉचमौन' को मिले सबसे ज्यादा नामांकन

हैरी स्टाइल्स संग वक्त बिताने के लिए सिंगर एशले सीखना चाहती है इतालवी भाषा

खत्म हुआ 'गॉन विथ द विंड' का सफर, आखिरी कलाकार ने ली अंतिम सांस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -