CAIT ने Amazon पर 'मारिजुआना सेल' की जांच कर रहे SP का तबादला करने का आरोप लगाया
CAIT ने Amazon पर 'मारिजुआना सेल' की जांच कर रहे SP का तबादला करने का आरोप लगाया
Share:

नई दिल्ली: सरकार पर विदेशी वित्त पोषित ई-कॉमर्स कंपनियों, विशेष रूप से अमेज़ॅन का दबदबा बुधवार को एक बार फिर प्रदर्शित हुआ, जब मध्य प्रदेश सरकार ने एक मारिजुआना (गांजा) रैकेट का भंडाफोड़ करने के 18 दिनों के भीतर भिंड के एसपी मनोज कुमार सिंह का तबादला कर दिया। कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (CAIT) के अनुसार, अमेज़ॅन ई-कॉमर्स पोर्टल के माध्यम से आयोजित किया गया था, और भिंड एसपी ने अमेज़ॅन के अधिकारियों को संदिग्ध के रूप में नामित करने का साहस किया।

CAIT ने एक बयान में व्यापारियों को व्यक्त करते हुए कहा, "यह बताता है कि अमेज़ॅन जैसी विदेशी-वित्त पोषित कंपनियां विभिन्न राज्य सरकारों की प्रशासनिक प्रणालियों को कैसे नियंत्रित कर रही हैं, उन्हें अपने ई-कॉमर्स कदाचार को जारी रखते हुए कानूनों और नियमों का उल्लंघन करने की पूर्ण स्वतंत्रता दे रही है।" 

CAIT के राष्ट्रीय अध्यक्ष बी.सी. भरतिया और महासचिव प्रवीण खंडेलवाल ने अमेज़ॅन को हस्तांतरण के लिए दोषी ठहराया, दावा किया कि अचानक कदम इंगित करता है कि एसपी सिंह अमेज़ॅन के खिलाफ गंभीर कार्रवाई करने जा रहे थे और सिस्टम ने उनका समर्थन करने के बजाय उन्हें स्थानांतरित कर दिया।

वे मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा की पूर्व की धमकियों को याद करते हैं, जिसमें उन्होंने कहा था कि जब तक वे जांच में सहयोग नहीं करेंगे, अमेज़ॅन के अधिकारियों को बलपूर्वक पूछताछ के लिए ले जाया जाएगा।

तुर्की के ट्रेजरी मिनिस्टर ने देश में मुद्रा संकट के कारण इस्तीफ़ा दिया

अफगान-ईरानी सीमा संघर्ष गलतफहमी है: तालिबान प्रवक्ता

"मेरा सबसे बड़ा बेटा मानेट पीएम उम्मीदवारों में से एक होगा”: कंबोडियाई पीएम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -