'सिद्धू को मंत्री बना दो..', जब अमरिंदर सिंह के पास PAK से आया था इमरान खान का सन्देश
'सिद्धू को मंत्री बना दो..', जब अमरिंदर सिंह के पास PAK से आया था इमरान खान का सन्देश
Share:

अमृतसर: पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस प्रदेश इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर बड़ा खुलासा किया है। कैप्टन अमरिंदर ने कहा कि जब वो मुख्यमंत्री थे, तब सिद्धू को मंत्री बनाने के लिए उनके पास पाकिस्तान से सन्देश आया था। बता दें कि पंजाब में NDA गठबंधन ने घोषणा की है कि भाजपा 65 सीटों पर, ‘पंजाब लोक कॉन्ग्रेस’ 37 सीटों पर और ‘संयुक्त अकाली दल (ढींढसा)’ 15 विधानसभा सीटों पर उम्मीदवार उतारेंगे।

कैप्टन ने बताया कि पाकिस्तान से उन्हें आए सन्देश में लिखा था कि सिद्धू को आप अपने कैबिनेट में लेकर मंत्री बना दीजिए और यदि वो काम नहीं करेंगे तो उन्हें निकाल देना। उन्होंने बताया कि पाकिस्तान से आए मैसेज में कहा गया था कि वहाँ के पीएम इमरान खान ने सिद्धू को अपना दोस्त बताते हुए उन्हें पंजाब की कांग्रेस सरकार में मंत्री पद देने का निवेदन किया है। हालाँकि, उन्होंने ये नहीं बताया कि किसने उन्हें ये सन्देश किया था। गठबंधन के लिए सीट बंटवारे का ऐलान करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि पंजाब बॉर्डर पर स्थित प्रदेश है, ऐसे में देश की सुरक्षा के लिए पंजाब में स्थिर और सशक्त सरकार बनना जरूरी है। 

नड्डा ने कहा कि पाकिस्तान की हरकतें हमारे देश के लिए कैसी रही हैं, ये हमें पता है और हमने वहाँ पर देखा है कि ड्रग्स की और हथियारों की स्मगलिंग की कोशिश वहाँ से होती रहती है। उन्होंने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश बहुत तीव्र गति से आगे बढ़ रहा है और इसको डीरेल करने का कुत्सित प्रयास, देशविरोधी ताकतें करती हैं, जिसमें पंजाब के जरिए एक्टीविटी हो, ये देशविरोधी ताकतों की हमेशा कोशिश रहती है।

पंजाब चुनाव के लिए नड्डा ने किया सीट बंटवारे का ऐलान, भाजपा-अमरिंदर में तय हुआ ये फार्मूला

'बालासाहेब पर राहुल गांधी से एक ट्वीट करवा कर दिखा दो..', शिवसेना को भाजपा की चुनौती

मुरलीधरन ने जगन रेड्डी सरकार पर तुष्टीकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -