केरल : पुलिस बटालियन के पास से 25 राइफल गायब, इस रिपोर्ट में हुआ खुलासा

केरल : पुलिस बटालियन के पास से 25 राइफल गायब, इस रिपोर्ट में हुआ खुलासा

राज्य में जारी भांति भाति प्रकार की गतिविधियों को लेकर केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद का नया बयान सामने आया है. राज्यपाल ने एक मामले को कहा कि भारत के नियंत्रक और महालेखा परीक्षक (CAG) की रिपोर्ट सरकार के लिए थी और इसमें उसकी कोई भूमिका नहीं थी. दरअसल, कैग की लेखा रिपोर्ट में कहा गया है कि केरल विशेष सशस्त्र पुलिस बटालियन (एसएपीबी) के पास 25 इन्सास राइफल और 12,061 कारतूस कम पाए गए थे. हालांकि, केरल पुलिस ने सभी आरोपों को खारिज कर कहा है कि उनकी कोई भी राइफल गायब नहीं हुई है.

भारत दौरे को लेकर बेहद उत्साहित हैं ट्रम्प, कहा- ये मेरे लिए सम्मान की बात

इसके अलावा आरिफ मोहम्मद खान ने कहा, 'यह सरकार के लिए है, मेरे लिए नहीं. हर चीज के लिए एक प्रक्रिया है. हमारे पास संस्थान हैं और हमें उनका सम्मान करना सीखना चाहिए. यह रिपोर्ट पीएसी को जाएगी, वहां से यह विधानसभा में जा सकती है. मेरी उसमें कोई भूमिका नहीं है.' इधर, विपक्षी कांग्रेस और भाजपा ने इस मुद्दे को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए पुलिस प्रमुख के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

बड़ी खबर: अब तकनीक के जरिए, 24 घंटे से अधिक समय तक रखे जा सकेंगे मानव हृदय

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि केरल पुलिस मीडिया केंद्र की ओर से जारी एक बयान में कहा गया, 'कैग रिपोर्ट के अनुसार, 25 इन्सास राइफले कथित तौर पर गायब हैं. अपराध शाखा की अब तक की जांच में पता चला है कि एक भी इन्सास राइफल गायब नहीं है. कैग की ओर से लगाए जा रहे आरोप बेबुनियाद हैं. अपराध शाखा विशेष सशस्त्र पुलिस (एसएपी) को जारी किए गए सभी हथियारों का फिर से भौतिक सत्यापन कर रही है.'

FATF : पाकिस्तान को इन चार देशों का समर्थन, क्या आसानी से करा पाएगा ब्‍लैकलिस्‍ट!

धार्मिक तीर्थयात्रा को लेकर मंत्री का कड़वा बयान, कहा-यात्रा कराना सरकार का काम नहीं है...

अनुसूचित जाति को साधने में जुटी ममता बनर्जी, बुजुर्गों को देगी 1000 रुपए प्रति माह पेंशन