10811 ऑडिटर और कई अन्य के भर्ती नियमों के लिए सीएजी ने मांगी प्रतिक्रिया
10811 ऑडिटर और कई अन्य के भर्ती नियमों के लिए सीएजी ने मांगी प्रतिक्रिया
Share:

देश की सर्वोच्च लेखापरीक्षा संस्था, भारत के नियंत्रक और महालेखापरीक्षक (सीएजी) ने भारत भर के कई प्रदेशों में स्थित दफ्तरों में पे-मैट्रिक्स लेवल–5 पर वर्ष 2021 में 6409 ऑडिटर तथा 4402 एकांटेंट के पोस्ट पर भर्ती के लिए प्रस्तावित नियमों को लेकर सभी स्टेकहोल्डर्स से प्रतिक्रिया आमंत्रित की है। सीएजी द्वारा आधिकारिक पोर्टल, cag.gov.in पर जारी भर्ती सूचना के मुताबिक, 10811 ऑडिटर तथा एकाउंटेट के भर्ती नियमों से जुड़े सभी स्टेकहोल्डर्स अपनी प्रतिक्रिया तय प्रारूप के जरिये सीएजी दफ्तर में जमा करा सकते हैं। प्रतिक्रिया जमा कराने की आखिरी दिनांक 19 फरवरी 2021 तय की गयी है।

सीएजी के नोटिस के मुताबिक, स्टेकहोल्डर्स को अपनी प्रतिक्रिया वी. एस. वेंकटनाथन, असिस्टेंट सीएजी (एन), सीएजी ऑफ इंडिया ऑफिस, 9 दीन दयाल उपाध्याय मार्ग, नई दिल्ली – 110124 पर स्पीड पोस्ट के जरिये तय आखिरी दिनांक तक जमा करानी होगी।

सीएजी में सरकारी नौकरी के इच्छुक अभ्यर्थियों से आग्रह किया जाता है कि वे विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर सीएजी में 10811 ऑडिटर तथा एकाउंटेट की भर्ती प्रक्रिया आरम्भ किये जाने को लेकर फैलायी जा रही भ्रांतिपूर्ण सूचनाओं के प्रति सचेत रहें। केवल सीएजी के आधिकारिक पोर्टल, cag.gov.in पर भर्ती सेक्शन में जारी की गयी भर्ती अधिसूचनाओं पर ही यकीन करें तथा इन्हीं के मुताबिक काम करें।

अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें: 
https://cag.gov.in/uploads/recruitment_notice/recruitmentNotices-06007f6e6e3dbd0-38877633.pdf

क्या स्पून फीडिंग कराना वाकई गलत है?

राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग में निकली वैकेंसी, यहां देंखे पूरा विवरण

नालको में निकली भर्तियां, 72 हजार रुपये तक मिलेगा वेतन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -