कैफे कॉफी डे के मालिक वीजी सिद्धार्थ गायब
कैफे कॉफी डे के मालिक वीजी सिद्धार्थ गायब
Share:

बंगलूरूः कैफे कॉफी डे के मालिक और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एसएम कृष्णा के दामाद वीजी सिद्धार्थ लापता बताए जा रहे हैं। वो 29 जुलाई को मंगलूरू आ रहे थे। बीच रास्ते में सिद्धार्थ सोमवार शाम 6.30 बजे गाड़ी से उतर गए और टहलने लगे। टहलते-टहलते वे गायब हो गए। सिद्धार्थ की तलाश में पुलिस बड़े पैमाने पर खोज अभियान चला रही है परंतू अभी तक उनकी कोई सूचना नहीं मिल पाई है।

कहा जा रहा है कि फिलहाल उनका फोन भी बंद आ रहा है। पूरा परिवार उनके लापता होने से सदमे में है। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा भी एसएम कृष्णा के आवास पर पहुंच गए हैं। मुख्यमंत्री के अलावा कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार एवं बीएल शंकर भी सिद्धार्थ के आवास पर पहुंच गए हैं। सिद्धार्थ के घर के बाहर लोग इकट्ठा होना शुरू हो गए हैं।

लंबे समय तक कांग्रेस में रहने के बाद पूर्व विदेश मंत्री एस एम कृष्णा भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए थे। कर्नाटक की राजनीति में उनका दबदबा रहा है और वे 1999 से 2004 तक राज्य के सीएम रह चुके हैं। इसके अलावा वो कर्नाटक विधानसभा में स्पीकर और 2004 से 2008 तक महाराष्ट्र के गवर्नर भी रह चुके हैं। 2017 में उन्होंने कांग्रेस पार्टी से नाराज होकर इस्तीफा दिया था और फिर बाद में भाजपा में शामिल हो गए थे। आपको बता दें कि कैफे कॉफी डे एक मशहूर ब्रांड है।

उन्‍नाव सड़क हादसा: ADG ने कहा- खंगाली जा रही आरोपी MLA की कॉल डिटेल्स, जल्द मिलेगा सुराग

बाघों के मामले में अव्वल है मध्य प्रदेश, पीएम मोदी ने जारी किए आंकड़े

सांप के डसने पर शख्स को आया गुस्सा, दांतों से काट कर दिए 3 टुकड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -