राजीव मोदी तलाक लेने पर 200 करोड़ रुपये देंगे गुजारा भत्ता
राजीव मोदी तलाक लेने पर 200 करोड़ रुपये देंगे गुजारा भत्ता
Share:

अहमदाबाद: भारत में बहुत सारी फॉर्मा कंपनियां हैं जो देशभर में दवाइयों का विक्रय करती हैं। ऐसी ही एक फार्मा कंपनी कैडिला फार्मास्यूटिकल्स भी है जिसका नाम देश की नामी गिरामी फार्मा कंपनियों में लिया जाता है। यहां बता दें​ कि कैडिला फार्मास्यूटिकल्स कंपनी के चेयरमैन राजीव मोदी अपनी पत्नी मोनिका मोदी से तलाक ले रहे हैं। राजीव मोदी और उन​की पत्नि ने आपसी सहमति से तलाक लेने पर अपनी इच्छा जाहिर की है और दोनों ने शनिवार को फैमिली कोर्ट में अर्जी भी लगाई है। 

सबरीमाला फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाएगा मंदिर प्रशासन

जानकारी के अनुसार मोनिका और राजीव की शादी को 26 साल हो गए है, लेकिन बीते कुछ महीनों से दोनों के बीच आपसी मनमुटाव चल रहा है, जिसके बाद दोनों के आपसी रिश्तों में भी दरार आनी शुरू हो गई और फिर ये मामला पुलिस तक जा पहुंचा। बताया जा रहा है कि राजीव और मोनिका का एक 17 साल का बेटा भी है जो फिलहाल राजीव के पास के ही है। 

स्वस्थ हैं MDH के मालिक महाशय धर्मपाल गुलाटी, निधन की उड़ी थी अफवाह


  
कोर्ट तक पहुंचे इस घरेलू मामले में राजीव मोदी के लिए पत्नि मोनिका को 200 करोड़ रूपए गुजारा भत्ता के रूप में देने होंगे। इसके अलावा राजीव मोदी द्वारा दिए गए पैसों के बाद मोनिका की उनकी कंपनी समूह में कोई भी हिस्सेदारी नहीं रहेगी और जब तलाक की औपचारिकताएं पूरी हो जाएंगी तब पैसे मोनिका को दे​ दिए जाएंगे। दोनों में इस रिश्ते के बिखराव का कारण अभी स्पष्ट नहीं हुआ है न ही किसी ने एक दूसरे पर कोई आरोप प्रत्यारोप लगाए हैं लेकिन दोनों का ये कहना है कि अब वे साथ रहना नहीं चाहते तलाक चाहते हैं। 


खबरें और भी

तलाक के साथ यहाँ पालतू जानवरों का भी होगा बंटवारा

 राम मंदिर मुद्दा : अब सपा सांसद बोले, अगले 6 महीने में बन जाएगा अयोध्‍या में राम मंदिर

मध्यप्रदेश : राहुल गाँधी की रैली में बलून ब्लास्ट, जनता सहमी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -