तेलंगाना : मंत्रिमंडल विस्तार की तैयारी में के चंद्रशेखर राव, जल्द होगा एलान

हैदराबाद​ : प्रदेश के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव फिर एक बार अपने मंत्रिमंडल का विस्तार करने की तैयारी में है और सारी चर्चा अब इस बात पर टिक गई है कि इसमें किन लोगों को शामिल किया जाएगा. राव 19 फरवरी को अपने मंत्री परिषद में नए सदस्यों को शामिल करेंगे. बीते साल 7 दिसंबर को घोषित विधानसभा चुनाव के नतीजों में राव की पार्टी टीआरएस ने जबरदस्त जीत हासिल की थी और वह लगातार दूसरी बार प्रदेश के मुख्यमंत्री बने थे. उनके साथ एकमात्र मंत्री मोहम्मद महमूद अली ने शपथ ली थी. 

पुलवामा हमले पर फारूक अब्दुल्ला का विवादित बयान, कहा- जारी रहेंगे हमले

बीजेपी ने की सरकार की आलोचना 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार टीआरएस के प्रवक्ता ने पहले कहा था कि इस कवायद ने बहुत वक्त लिया है. बहुत जल्द उस कवायद के आधार पर मंत्रिमंडल का विस्तार किया जाएगा. बता दें कि टीआरएस की पिछली सरकार में कोई महिला मंत्री नहीं थी जिसे लेकर उसकी खासी आलोचना हुई थी. बहरहाल, विपक्षी कांग्रेस और बीजेपी ने कैबिनेट विस्तार में देरी को लेकर सरकार की आलोचना की है. 

शहीद जवान के परिवार से मिले अमरिंदर सिंह, दी 12 लाख की आर्थिक मदद

जानकारी के लिए बता दें इससे पहले कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा था कि पूर्ण कैबिनेट के गठन में देरी करना संविधान का उल्लंघन है. उन्होंने कहा था कि इस वजह से शासन नहीं चल रहा है और नौकरशाही निष्क्रिय है तथा राज्य में अराजकता है. फाइलों का अंबार लग गया है और अभी बजट पेश नहीं किया गया है.

ईरान के जनरल ने पाक को दी चेतावनी, वो प्रतिशोध लेंगे जिसे दुनिया याद रखेगी

पुलवामा हमला: कांग्रेस की पूर्व सांसद का विवादित बयान, कहा हमले के लिए सेना खुद जिम्मेदार

देश भर के युवाओं से इस तरह संपर्क स्थापित करेगी कांग्रेस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -