कैबिनेट मंत्री सतीश महाना की बहू से हुई लूट का पर्दाफाश, पुलिस ने जब्त किया हार

Feb 10 2019 06:36 PM
कैबिनेट मंत्री सतीश महाना की बहू से हुई लूट का पर्दाफाश, पुलिस ने जब्त किया हार

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले जनपद में कैबिनेट मंत्री सतीश महाना की बहू से हुई लूट का पुलिस ने रविवार को पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने लूटकांड में शामिल 25 हजार के इनामी बदमाश को बस्ती से गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से लूट का हार भी जब्त कर लिया है। यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री सतीश महाना की चचेरी बहू नीतू के साथ कुछ दिनों पहले कैंट इलाके में एक शादी समारोह से निकलते समय लूट की घटना हुई थी।

पूर्वोत्तर से एक सहयोगी ने दी एनडीए छोड़ने की धमकी, हाथ से फिसल सकते हैं ये राज्य

बाइक सवार लुटेरे महिला से हार लूटकर फरार हो गये थे। एसपी पूर्वी राजकुमार अग्रवाल ने बताया है कि कैंट थाना प्रभारी अनिल मणि त्रिपाठी के साथ लूटकांड की जांच में कई थानेदार व सर्विलांस टीम जुटी हुई थी। जांच में इलाके में लगे एक सीसीटीवी में लुटेरों की फुटेज प्राप्त हुई थी। इसके आधार पर एक लुटेरे की शिनाख्त 25 हजार रुपए के इनामी बब्लू पांडेय उर्फ विनय पांडेय के तौर पर की गई। 

युवाओं को यहां मिलेगी 70 हजार रु सैलरी, सलाहकार के पद हैं खाली

जाँच में पता चला कि लुटेरा मूलरूप से बस्ती के ताड़ीजोत गांव का रहने वाला है। वर्तमान में उसका पता रेलबाजार स्थित फेथफुलगंज है। वारदात के बाद लुटेरा बस्ती फरार हो गया है। लुटेरे की लोकेशन ट्रेस करते हुए पुलिस की टीम ने बस्ती से उसे हिरसत में ले लिया है। गिरफ्तार लुटेरे ने पूछताछ में लूट की घटना स्वीकार कर ली है और उसकी निशानदेही पर लूटा गया हार बरामद कर लिया गया।

खबरें और भी:-

भारत से चीनी खरीदेंगे कई देश, बड़ी निर्यात की संभावनाएं

NHAI में सीधी भर्ती, कुल इतने पदों पर निकली नौकरी

आज डॉलर के मुकाबले रुपये की हुई कमजोर शुरुआत