CM खट्टर के मंत्री को कोरोना वायरस ने बनाया शिकार
CM खट्टर के मंत्री को कोरोना वायरस ने बनाया शिकार
Share:

 

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर के पश्चात कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. प्रदेश के परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचंद शर्मा ने स्वयं कोरोना पॉजिटिव होने की सचूना दी. मूलचंद शर्मा ने कहा कि पिछले हफ्ते में जो भी लोग उनके कांटेक्ट में आए हैं वे आइसोलेट हो जाएं और अपना कोरोना परीक्षण करवा लें.

भारत और चीन के बीच बढ़ा तनाव, परमाणु हथियारों से लैस अमेरिकी बी-2 बॉम्बर तैनात

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हरियाणा के कई नेता महामारी कोविड-19 की चपेट में आ चुके हैं. इससे पहले मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता कोरोना संक्रकित हो गए थे. इसके बाद अब परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. राज्य के कई विधायक भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. प्रदेश के सीएम मनोहर लाल खट्टर को देर रात्रि गुरुग्राम के मेदांता अस्‍पताल में एडमिट कराया गया है. 

राहुल ने जनता को दिलाया विश्वास, जानिए क्या है कांग्रेस की नई चाल

बता दें कि बुधवार यानी कि कल से हरियाणा विधानसभा का सत्र प्रारंभ हो रहा है. सोमवार को हरियाणा विधानसभा के स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता और दो भारतीय जनता पार्टी एमएलए कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. ऐसे में सत्र को लेकर संशय के बादल पैदा हो गए हैं. इस वक्त हरियाणा के सीएम, स्पीकर और कैबिनेट मंत्री कोरोना पॉजिटिव हैं. मुख्यमंत्री खट्टर केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के साथ एक मीटिंग के 6 दिन बाद कोरोना पॉजिटिव पाए थे. केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत भी कोरोना से पॉजीटिव हैं. सीएम खट्टर ने अपने मंत्रिमंडल के सहयोगियों और दूसरे अधिकारियों से गुजारिश की थी कि जो भी उनके कांटेक्ट में आए हैं. अपना कोरोना परीक्षण करवा लें. 

पश्चिम बंगाल गवर्नर जगदीप धनकर का बड़ा आरोप, कहा- राजभवन की जासूसी हो रही

मध्यप्रदेश की सियासत के 'निराले' खेल, कोई हुआ पास तो कोई फेल

कांग्रेस के 'विकास निधि अनशन' पर शिवसेना का हमला, सामना में लिखी ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -