विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव से निपटने के लिए सरकार तैयार
विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव से निपटने के लिए सरकार तैयार
Share:

प्रदेश सरकार ने विपक्ष द्वारा लाये जा रहे अविश्वास प्रस्ताव से निपटने के लिए तैयारी शुरू कर दी है. विपक्ष मानसून सत्र में अविश्वास प्रस्ताव लाने की तैयारी में है.  मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह की अध्यक्षता में मंगलवार को हुई कैबिनेट की बैठक में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा की गई. मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने मंत्रियों से कहा कि अविश्वास प्रस्ताव से निपटने की तैयारी कर लें, शीत सत्र में लाए प्रस्ताव में हीं कुछ मुद्दे जोड़ कर विपक्ष प्रस्ताव लाने की तैयारी में है.

सोमवार से मानसून सत्र शुरू हो रहा है. इसी को लेकर कैबिनेट में चर्चा की गई. बैठक में चार हजार 900 करोड़ रुपए के अनुपूरक बजट का अनुमोदन किया गया.  इसमें पीएम आवास, मोबाइल वितरण, शिक्षाकर्मियों, आयुष्मान योजना को लेकर विशेष रूप से प्रावधान किए गए हैं. इसके साथ ही संविलियत किए गए शिक्षाकर्मियों के नए वेतन-भत्तों का प्रावधान है.

केबिनेट में पुलिस के फायर फाइटिंग स्टेशन को भी मंजूरी दी गई. सरकार ने हमार छत्तीसगढ़ योजना की अवधि  3 महीने और बढ़ा दी है. हमार छत्तीसगढ़ योजना एक जुलाई को खत्म हो रही थी. लगभग ढाई घंटे चली इस बैठक में कई अन्य विषयों पर भी चर्चा हुई.  

विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी की बैठक, प्रत्याशियों के चयन पर चर्चा

अजीत जोगी ने सरकार के कार्यों को लेकर सवाल उठाये

नक्सली समर्थक को पुलिस ने गिरफ्तार किया

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -