विली काबालेरो ने कही-  विश्व कप की गलती के बाद जान से मारने की मिली धमकी
विली काबालेरो ने कही- विश्व कप की गलती के बाद जान से मारने की मिली धमकी
Share:

अर्जेंटीना फुटबाल टीम के गोलकीपर विली काबालेरो ने दावा किया है कि 2018 फीफा विश्व कप में क्रोएशिया के खिलाफ हुई गलती के बाद उन्हें जान से मारने की धमकी मिली थी. 2018 फीफा विश्व कप में क्रोएशिया के खिलाफ मैच के 53वें मिनट में एंटी रेबिक ने बॉल को नेट में पहुंचा दिया था और उनके इस शॉट को काबालेरो रोक नहीं पाए थे. रेबिक के इस गोल के बाद लुका मोडिक ने दो और गोल दागकर क्रोएशिया को अर्जेंटीना पर 3-0 से जीत दिला दी थी.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, काबालेरो ने टीएनटी स्पोटर्स से कहा, "क्रोएशिया के गोल की गलती के बाद ही मैंने इसे टोटो सालवियो को दिया. लेकिन मैं मैदान को हिट कर गया था. बॉल रेबिक के पास चली गई, जिसकी कोई उम्मीद नहीं थी. हर कोई सोच रहा था कि मैं इसमें बीच में आऊंगा. लेकिन यह ऐसा नहीं था. मैंने अपने जीवन में इससे पहले कभी भी इस तरह से बॉल को हिट नहीं किया था."

उन्होंने कहा, " मैं इसे लंबा छोड़ना चाहता था क्योंकि दो स्टाइकर सामने से आ रहे थे. लेकिन विश्व कप की गलती के एक दिन बाद ही हर किसी के पास मेरा नंबर था. मेरे लिए अच्छा समय नहीं था." गोलकीपर ने कहा, "इसके बाद मुझे काफी सारे मैसेज भेजे गए और उनमें से एक जान से मारने की धमकी वाला मैसेज भी था. इस मैसेज ने मुझे और मेरे परिवार और मेरे भविष्य के बारे में सोचने पर मजबूर कर दिया था." इस हार के बावजूद अर्जेंटीना की टीम अंतिम-16 के लिए क्वालीफाई करने में सफल रही थी, लेकिन अंतिम 16 में उसे फ्रांस से 3-4 से हार का सामना करना पड़ा था. वहीं, क्रोएशिया की टीम दूसरी बार विश्व कप फाइनल में पहुंची थी, जहां उसे फ्रांस के हाथों 2-4 से खिताबी हार का सामना करना पड़ा था.

शिखर धवन ने इस बात को लेकर खोले कई राज

ब्रेट ली का बड़ा बयान, कहा- सचिन तेंदुलकर है ग्रेट बल्लेबाज़

शोएब अख्तर ने लगाया गंभीर आरोप, कहा- ICC ने क्रिकेट को ख़त्म कर दिया`

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -