सीएबी ने किया खिलाड़ियों की सुरक्षा का बड़ा इंतज़ाम, उठाया यह कदम
सीएबी ने किया खिलाड़ियों की सुरक्षा का बड़ा इंतज़ाम, उठाया यह कदम
Share:

बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) ने शुक्रवार को खिलाड़ियों के स्वास्थ को ध्यान में रखते हुए 2019-20 के सीजन को रद्द कर दिया. सीएबी ने एक बयान जारी कर यह जानकारी दी. सीएबी ने ईडन गार्डन्स में अपने अधिकारियों के साथ टूर्नामेंट समिति की बैठक के बाद यह फैसला लिया. सीएबी के अध्यक्ष अभिषेक डालमिया ने कहा, "काफी लंबी चर्चा के बाद यह फैसला लिया गया है कि संघ के लिए खिलाड़ियों का स्वास्थ सबसे पहले है और इसलिए 2019-20 सीजन को रद्द कर दिया जाता है. यह भी फैसला लिया गया है कि जब हम अगली बार सीजन शुरू करेंगे तो यह नया सीजन होगा. मौजूदा सीजन जारी नहीं रहेगा."

इस बैठक की शुरुआत इस लॉकडाउन में सुब्रत सरकार की मौत के कारण एक मिनट के मौन के साथ की गई थी. मौजूदा स्थिति की समीक्षा की गई और मेडिकल समिति की सिफारिशों को माना गया, जिसमें डॉक्टरों ने कहा कि स्थिति स्थानीय क्रिकेट को शुरू करने के लिए ठीक नहीं है. इस बात को सदस्यों ने माना.

जानकारी के लिए हम बता दें कि इस फैसले से पहले डिवीजन, दूसरे डिवीजन और सभी आयु वर्ग के टूर्नामेंटों को मौजूदा सीजन में रद्द कर दिया गया है. टूर्नामेंट समिति के चेयरमैन नीतीश रंजन दत्ता ने कहा, "सीजन की शुरुआत पहले डिवीजन, दूसरे डिवीजन और आयु वर्ग के टूर्नामेंटों से हुई थी, लेकिन इस महामारी के कारण सभी टूर्नामेंट बीच में ही रोक दिए गए थे. लेकिन हमें उम्मीद है कि अगला सीजन एक नई शुरुआत होगा और सफलता के साथ खेला जाएगा."

सहवाग का बड़ा बयान, कहा- 'लक्ष्मण ने भारतीय क्रिकेट में अद्भुत योगदान दिया है...'

खेल जगत में दौड़ी शोक की लहर, पूर्व फुटबॉलर की कोरोना से हुई मौत

क्या तलाक लेने वाले हैं विराट और अनुष्का ? ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #VirushkaDivorce

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -