महिलाओं के लिए सुरक्षित नहीं उबर कैब

मुंबई : मुंबई जैसे मैट्रोज़ में महिलाओं और युवतियों से बदसलूकी की घटनाऐं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। यही नहीं हाल ही में उबर कैब में एक महिला से बदसलूकी किए जाने की बात सामने आई है। इस दौरान एक फेसबुक पोस्ट के माध्यम से कहा गया है कि उबर कंपनी को लेकर उपभोक्ताओं के अनुभव अच्छे नहीं हैं। कंपनी के ड्रायवर कस्टमर्स को सही तरह से नहीं लेते हैं। हाल ही में तानिया नामक एक युवति ने अपने फेसबुक पोस्ट के दौरान कहा है कि कैब में लोअर पैरेल से लोखंडवाला जाने के लिए इसे बुक किया जाता है तो दूसरी ओर जुहू - सर्कल में रेड सिग्नल को लेकर कुछ दोस्त उतर गए और उन्होंने वाहन चालक को पीछे मुड़े हुए और मुंबई दर्शन नहीं करने की बात कही गई।

मामले में कहा गया कि कर्मचारियों के बीच जोरदार बहस होती रही। यही नहीं ग्लोव कंपार्टमेंट की ओर जाते समय ऐसा लगा जैसे वह वाहन में से कुछ निकालना चाह रहा हो दूसरी ओर वह व्यक्ति सड़क पर चिल्लाने लगा और वह लोगों को सड़क पर छोड़कर चला गया। मिली जानकारी के अनुसार उबर सुरक्षा, सुविधा और ग्राहक सेवा के लिए इसे जाना जाता है।

यही नहीं इसकी सर्विस का उपयोग करने साथ अन्य कैब्स कंपनियों की सर्विस भी कुछ लोगों ने जांची। इस दौरान यह पाया गया कि अन्य कैब की सर्विस अधिक अच्छी है। दूसरी ओर यह भी कहा गया है कि इस कैब में चालक द्वारा  महिला यात्री से छेड़छाड़ भी की गई। यही नहीं गुड़गांव की एक फायनेंस कंपनी में काम करने वाली लड़की के साथ दिल्ली  में उबर कैब वाहन चालक ने बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -