छात्रा को अपनी कैब में बैठाकर चालक ने की गन्दी हरकत और फिर...

Aug 06 2019 02:40 PM
छात्रा को अपनी कैब में बैठाकर चालक ने की गन्दी हरकत और फिर...

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन रहे हैं. ऐसे में एक मामला हाल ही में ऐसा सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. इस मामले में दिल्ली में एक कैब चालक के कथित रूप से दुराचार करने का मामला सामने आया है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय की एक 21 वर्षीय छात्रा के साथ दिल्ली में एक कैब चालक के कथित रूप से दुराचार करने का मामला सामने आया है. वहीं खबरों के मुताबिक़ छात्रा को दक्षिण दिल्ली के पार्क में स्थानीय लोगों ने बेहोशी की हालत में पाया और पुलिस ने इस मामले में बताया कि बीते रविवार को मंदिर मार्ग थाना को घटना के बारे में सूचित करते हुए बताया गया कि छात्रा सफदरजंग अस्पताल में भर्ती है.

वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही मामले की जांच के लिए पुलिस टीम अस्पताल चली गई. वहीं इस मामले में मिली खबरों के अनुसार स्थानीय लोगों ने दक्षिण दिल्ली पार्क में छात्रा के पाये जाने के बाद तत्काल उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया था और छात्रा की शिकायत और उसकी मेडिकल जांच रिपोर्ट के आधार पर मंदिर मार्ग थाना में एक प्राथमिकी दर्ज की गयी और उसके बिना पर जांच आगे शुरू की गयी. वहीं इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने कहा शुरुआत की जांच में मिला कि यह मामला दो दिनों के बाद सामने आया और मेडिकल जांच रिपोर्ट में छात्रा पर जख्म के कोई निशान भी नहीं पाये गये.

वहीं आगे पुलिस ने कहा ''छात्रा शुक्रवार की रात को मंदिर मार्ग इलाके में अपने एक दोस्त के घर से लौट रही थी तो कैब चालक ने कथित रूप से उसे नशा खिलाकर उससे दुराचार किया. इस मामले के कथित आरोपी कैब चालक का पता लगाने और उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की कुछ टीमों का गठन किया गया है. पुलिस मामले के सही तथ्यों का पता लगाने के लिए मामले की छानबीन और जांच में जुटी हुई है.'' अब जल्द ही इस मामले में पुलिस आरोपी को हिरासत में ले लेगी.

विवाहिता की आत्महत्या के बाद पिता ने लगाया उसके पति और ससुर पर हत्या का इल्जाम

पत्नी पर शक में किया पेपर कटर से हमला, भागने की कोशिश ने पहुंचा दिया अस्पताल

छत पर सो रही थी दो बहने, ऊपर आ गए 4 युवक और...