कैब में बैठी महिला को देखते ही अश्लील हरकते करने लगा ड्राइवर और फिर...

Feb 15 2020 01:40 PM
कैब में बैठी महिला को देखते ही अश्लील हरकते करने लगा ड्राइवर और फिर...

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह गुरुग्राम का है. इस मामले में एक महिला अधिवक्ता के सामने अश्लील इशारे करने के आरोप में 38 वर्षीय एक कैब चालक को बीते शुक्रवार (14 फरवरी) को गिरफ्त में लिया गया है। मिली खबर के मुताबिक पुलिस ने इस मामले में जानकारी दी है।

वहीं पुलिस का कहना है कि, 'आरोपी की पहचान निलोठी निवासी सतीश शर्मा के रूप में की गई है। महिला अधिवक्ता ने गुरुग्राम से दिल्ली उच्च न्यायालय जाने के लिए कैब ली और जैसे ही वह उसमें सवार हुईं कैब चालक ने अश्लील इशारे करने शुरू कर दिए।' इस मामले में महिला का कहना है कि, 'इस पर अधिवक्ता ने पुलिस को कॉल की और लिखित शिकायत दर्ज कराई और बाद में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।' मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले में भारतीय दंड संहिता की धारा 506, 509 के तहत तिलक मार्ग पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है।

वैसे यह पहला मामला नहीं है बल्कि इसके पहले राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की एक महिला ने ट्वीट कर यह आरोप लगाया कि 'दिल्ली मेट्रो ट्रेन में एक व्यक्ति ने उससे छेड़छाड़ की, जिसके बाद मामला दर्ज कर लिया गया।' वहीं महिला ने कई ट्वीट कर यह दावा किया कि 'बुधवार की रात जब वह मेट्रो ट्रेन से गुड़गांव लौट रही थी तो उसके सामने एक व्यक्ति ने अश्लील हरकत की। उसने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर आदमी की एक तस्वीर भी शेयर की थी।'

कपल ने धार्मिक स्थान पर बनाया अपना पोर्न वीडियो, इंटरनेट पर डाला, मचा हड़कंप

चोर ने उड़ाए 2.67 करोड़ की ज्वेलरी, वजह जानकर आप रह जाएंगे हैरान

वैलेंटाइन डे पर सेक्सी हुईं पूनम पांडेय, शेयर किया बहुत सेक्सी वीडियो