आप के नेता ताहिर को लगा तगड़ा झटका, इस नेता ने की खौफनाक मांग

भारत की संसद से पास होने के बाद से नागरिकता संशोधन कानून का विरोध हो रहा है. इस काननू के विरोध में दिल्ली में हुई हिंसा के बाद आम आदमी पार्टी के नेता ताहिर हुसैन पर लोगों का गुस्सा चरम पर है. मेरठ के सरधना से भाजपा के विधायक संगीत सोम के बाद अब मुजफ्फरनगर के खतौली से भाजपा के विधायक विक्रम सैनी ने ताहिर हुसैन को दिल्ली में दंगा भड़काने और आईबी के जवान अंकित शर्मा की हत्या के मामले में फांसी देने की मांग कर दी है.

पति ने कोर्ट में तलाक के लिए याचिका की दाखिल, पत्नी हैं एचआईवी पीड़ित

अपने बयान में विधायक ने कहा कि दंगों के आरोपी आम आदमी पार्टी से निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन व उसके साथियों को कम से कम फांसी की सजा दी जानी चाहिए. उन्होंने विधायक संगीत सोम के आईबी के जवान अंकित शर्मा के हत्यारों को चौराहे पर खड़ा करके गोली मारने के बयान का समर्थन किया और कहा कि यह आज पूरे देश की मांग है. उन्होंने ताहिर हुसैन को आतंकवादी करार दिया.

दो दिन बाद भी नहीं थमा बारिश का कहर, लोगों की बढ़ी परेशानी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मुजफ्फरनगर के जानसठ रोड पर पीएम जन औषद्यि केन्द्र पर शनिवार विधायक विक्रम सैनी ने कहा कि उन्होंने भी वह वीडियो देखा है. जिसमें दिल्ली में आम आदमी का पार्षद ताहिर हुसैन हाथ में डंडा लेकर दंगा भड़का रहा था.उसकी बिल्डिंग से उसके साथी गुलेल से पत्थर फेंक रहे थे और पेट्रोल बम बरसा रहे थे. उन्होंने कहा कि ताहिर व उसके साथियों को कम से कम फांसी की सजा देनी चाहिए. भाजपा विधायक संगीत सोम के बयान पर सैनी ने कहा कि यह संगीत सोम की ही अंतर आत्मा की आवाज नहीं है, बल्कि पूरा देश चाहता है कि ऐसे लोगों को गोली मार दी जाए. ये लोग आतंकवादी है. इन्हें ऐसी ही सजा दी जानी चाहिए.

क्या समाप्त हो जाएगा पटरियों के टूटने का डर ?

टायर फटने से हुआ दर्दनाक हादसा, 3 यात्रियों की हुई मौत

नारी शक्ति को सलाम, 8 महीने के गर्भ के साथ नक्सलियों से लौहा ले रही ये महिला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -