​दिल्ली हिंसा पर गरजी मायावती, सीएम केजरीवाल को दे डाली सलाह
​दिल्ली हिंसा पर गरजी मायावती, सीएम केजरीवाल को दे डाली सलाह
Share:

बसपा प्रमुख मायावती ने नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में दिल्ली में हुई हिंसा पर खेद व्यक्त किया है. मायावती ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को वहां के हालात शीघ्र सामान्य करने की सलाह दी है.

यूपी विधान परिषद : शिक्षक व स्नातक खंड निर्वाचन क्षेत्र में इस दिन होगा चुनाव

सोशल मीडिया के माध्यम से लोकसभा चुनाव 2019 के बाद से ही बेहद सक्रिय बसपा की मुखिया मायावती ने केजरीवाल को नेक सलाह दी है. मायावती ने कहा है कि आम आदमी पार्टी के संयोजक तथा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल फिलहाल तो दिल्ली के अलावा अन्य राज्यों में पार्टी के विस्तार के बारे में विचार करना छोड़कर दिल्ली पर ध्यान दें. उनको अब तो दूसरे राज्यों की बजाए दिल्ली के हालात सामान्य करने पर ध्यान देना चाहिए. दिल्ली सीएम को भी दूसरे राज्यों में राजनीति करने की बजाए दिल्ली में स्थिति सामान्य करने के लिए अपनी बड़ी भूमिका निभानी चाहिए.

जीतू सोनी पर कुकर्म का आरोप लगाने वाली महिला पर चाकू से हमला

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने दिल्ली में हो रही हिंसा को लेकर केंद्र सरकार के साथ दिल्ली सरकार पर निशाना साधा है. इसी बीच उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी सुझाव दिया है. बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि दिल्ली में आज हम जो देख रहे हैं, वह तो लंबे समय के बाद 1984 के दंगों की पुनरावृत्ति है. हमें तुच्छ राजनीति से ऊपर उठने की जरूरत है. अब तो केंद्र को दंगा करने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए. दिल्ली हिंसा की सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में जांच की जानी चाहिए. मायावती ने कहा कि दिल्ली में राजनीतिक दल गंदी राजनीति कर रहे हैं. केंद्र को बिना किसी हस्तक्षेप के पुलिस और सिस्टम को स्वतंत्र ढंग से कार्य करने देना चाहिए.

इस छात्रा को मिली शाहरुख खान के नाम पर शुरू हुई पहली स्कॉलरशिप,

उत्तराखंडः प्लास्टिक की बोतलों पर लगेगा प्रतिबंध, बजट सत्र में नही होगा इस्तेमाल

प्रियंका और सोनिया गांधी से मिले सिद्धू, मुलाकात में हुई इस मामले पर चर्चा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -