सीएए के खिलाफ उतरी जीशान अयूब की पत्नी, कहा- 'मैं हिंदू हूं और शर्मिंदा हूं...'
सीएए के खिलाफ उतरी जीशान अयूब की पत्नी, कहा- 'मैं हिंदू हूं और शर्मिंदा हूं...'
Share:

इन दिनों कई लोग हैं जो सीएए के खिलाफ हैं. अब इस लिस्ट में टीवी एक्टर जीशान अयूब की पत्नी डॉयरेक्टर-एक्टर रसिका अगाशे भी शामिल हो गईं हैं. हाल ही में उन्होंने प्रदर्शनकारियों को समर्थन किया और कहा कि, 'मैं जीशान अयूब की बीवी हूं, मैं हिन्दू हूं और शर्मिंदा हूं।' इसी के साथ उन्होंने कहा, "मैं मोहम्मद जीशान अयूब की बीबी हूं। मैं हिंदू हूं। और एक कविता है: 'मैं हिंदू हूं और शर्मिंदा हूं।'

मैं यहां पर ये बिल्कुल कहना चाहूंगी कि एक हिंदू राष्ट्र में, हिंदू राष्ट्र जैसा कहा जा रहा है, उस में हम जैसे हिंदू शर्मिंदा हैं कि यहां पर ऐसे बैठना पड़ रहा है सिर्फ एक धर्म के लोगों को।" आगे उन्होंने पार्क सर्कस मैदान में मौजूद महिलाओं के साहस को सलाम करते हुए कहा, "अब तक हम ये कहते थे सेना वहां पर खड़ी है, इसलिए हिंदुस्तान आराम की नींद सोता है। मैं कहती हूं कि देश में हर जगह पर आप लोग इस तरह से बैठे हुए हैं, इसलिए सेक्युलर भारत चैन की नींद ले सकता है।"

आप सभी को पता ही होगा सबसे पहले सीएए के खिलाफ विरोध प्रदर्शन दिल्ली के शाहीन बाग में शुरु हुआ था और वहां पर भारी संख्या में महिलाएं पिछले 2 महीनों से विरोध प्रदर्शन कर रही हैं। इसी के साथ बीते दो दिनों से सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त वार्ताकार प्रदर्शनकारी महिलाओं से बात करने के लिए प्रदर्शन स्थल पर पहुंच रहे हैं और इस मामले को लगातार बढ़ाया जा रहा है.

विशाल की इन हरकतों की वजह से मधुरिमा का फूटा था गुस्सा, अब खोला राज

सिद्धार्थ शुक्ला की ऑनस्क्रीन सास का रोल निभा चुकी हैं स्मिता बंसल, साथ में कर चुके है ऐसा काम

पर्पल साड़ी में बहुत बेहतरीन नजर आईं काम्या पंजाबी, पार्टी में मचाया धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -