सीए ने शादी से किया इंकार तो लड़की ने खुद को उतारा मौत के घाट
सीए ने शादी से किया इंकार तो लड़की ने खुद को उतारा मौत के घाट
Share:

पिछले कई दिनों से लगातार बढ़ रहे अपराध के मामले आज कई लोगों के लिए बड़ी परेशानी का कारण बन चुकी है, हर दिन कोई न कोई ऐसी खबर सामने आ ही जाती है जिसको सुनने के बाद किसी न भी दिल दिमाग हिल जाता है, हाल ही में एक ऐसी घटना सामने आई है जहां कई वक़्त से एक लड़की CA का पीछा कर रही थी, उसने बीते रविवार को अन्नपूर्णा क्षेत्र में अपने आवास पर छत से लटक कर आत्महत्या कर ली। मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ।

इस पर पुलिस ने कहा कि प्रतियोगी परीक्षा में फेल होने के अपने दूसरे प्रयास के बाद भी वह परेशान थी। मृतक की पहचान इंद्रलोक नगर निवासी 23 वर्षीय दिव्या भोलान्डा के रूप में हुई। उसे उसके परिवार के एक सदस्य द्वारा फांसी पर लटका पाया गया था, उसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। पुलिस ने शव को शव परीक्षण के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। अन्नपूर्णा पुलिस स्टेशन से जांच अधिकारी एसआई नीलमणि ठाकुर ने कहा कि घटनास्थल से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया था, लेकिन उन्होंने इस तरह के चरम कदम उठाने के कारण का उल्लेख नहीं किया। उसने केवल नोट में  सॉरी मम्मी और पापा ’लिखा था। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि दिव्या चार्टर्ड एकाउंटेंट परीक्षा की तैयारी कर रही थी और यह उसका दूसरा प्रयास था। उसे डर था कि उसकी दूसरी कोशिश भी खराब हो गई थी, जिससे वह परेशान थी।

जंहा इस बात पता उसके घर वालों का कहना है कि शायद, उसने असफलता के डर से ऐसा चरम कदम उठाया। उसके माता-पिता के बयान लिए जा रहे हैं। एसआई नीलमणि ने कहा कि जिस दिन उसने आत्महत्या की, दिव्या के पिता एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए रवाना हो गए थे। सुबह करीब 8 बजे जब उन्होंने दिव्या से बात की तो उन्होंने अपनी कोई समस्या नहीं बताई। उसके बाद उसने आत्महत्या कर ली।

बच्चियों से लेकर 'किन्नर' तक, 40 से अधिक बलात्कार करने वाले सिकंदर खान को मौत होने तक जेल

बॉलीवुड के कास्टिंग डायरेक्टर पर एक्ट्रेस ने लगाया बलात्कार का आरोप

गृह मंत्रालय के अधिकारी चला रहे थे सॉल्वर गैंग, इस तरह हुए गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -