CA एग्जाम अपडेट: आईसीएआई अगले हफ्ते करेगा फाइनल और फाउंडेशन रिजल्ट की घोषणा

इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) ने CA जुलाई रिजल्ट 2021 परीक्षा की तारीखों की घोषणा कर दी है। संस्थान ने एक बयान में कहा कि पुराने और नए पाठ्यक्रमों के लिए अंतिम और फाउंडेशन के परिणाम 13 सितंबर (सोमवार) या 14 (मंगलवार) (मंगलवार) को जारी किए जाने की संभावना है।

“अंतिम परीक्षा (पुराने और नए पाठ्यक्रम) और फाउंडेशन परीक्षा के उम्मीदवारों के लिए भी व्यवस्था की गई है, जो अपने ई-मेल पते पर परिणाम प्राप्त करने के इच्छुक हैं, वे 11 सितंबर से वेबसाइट यानी icaiexam.icai.org पर अपना अनुरोध दर्ज कर सकते हैं।

आईसीएआई के अनुसार, फाइनल और फाउंडेशन परीक्षाओं के लिए आवेदक ई-मेल पते के माध्यम से भी अपना परिणाम प्राप्त कर सकते हैं। इस सेवा का लाभ उठाने के लिए उम्मीदवारों को आज, 11 सितंबर से आधिकारिक वेबसाइट पर अपने अनुरोध जमा करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है। उसके बाद, अनुरोध सबमिट करने वाले लोगों को उनके परिणाम ई-मेल के माध्यम से प्राप्त होंगे।

संस्थान के अनुसार उम्मीदवार अपने रोल नंबर के साथ अपना रजिस्ट्रेशन नंबर या पिन नंबर देकर अपना स्कोर प्राप्त कर सकते हैं। परिणामों तक पहुंचने के लिए वेबसाइटों की सूची यहां दी गई है: icai.org, icai.org, और nic.in।

शेड्यूल के मुताबिक सीए फाइनल की परीक्षाएं 5 से 19 जुलाई के बीच आयोजित की गई थीं. जबकि सीए फाइनल ग्रुप 1 की परीक्षा 5, 7, 9 और 11 जुलाई को हुई थी और सीए फाइनल ग्रुप 2 की परीक्षा 13, 15, 17 और 19 जुलाई को आयोजित की गई थी।

 

महज 12 गेंदों में हासिल कर लिया T-20 मैच का टारगेट, जिम्बाब्वे ने खिलाड़ियों ने मैदान पर मचाया ग़दर

'गोल्डन बॉय' नीरज चोपड़ा का एक और सपना हुआ पूरा, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

कोरोना के कारण रद्द हुआ भारत-इंग्लैंड टेस्ट, क्या टीम इंडिया ने नहीं किया 'प्रोटोकॉल' का पालन ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -