CA IPCC EXAM:  जारी हुआ परीक्षा परिणाम, ऐसे देखें उम्मीदवार
CA IPCC EXAM: जारी हुआ परीक्षा परिणाम, ऐसे देखें उम्मीदवार
Share:

ऐसी उम्मीदवार जिन्होंने भारतीय सनदी लेखाकार संस्थान (ICAI) द्वारा नवंबर 2017 में आयोजित IPCC परीक्षा में शिरकत की थी. उनके लिए यह खबर काफी राहत प्रदान करने वाली होगी. दरअसल, इस परीक्षा का परिणाम हाल ही में जारी कर दिया गया हैं. परीक्षा में शामिल रहे सभी उम्मीदवार अपना परीक्ष परिणाम संस्था की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से देख सकते हैं. इससे पूर्व कुछ ही दिनों पहले आईसीएआई ने 17 जनवरी 2018 को सीए अंतिम परीक्षा का परिणाम जारी किया था. जिसमे कि, करनाल के मोहित गुप्ता ने प्रथम स्थान प्राप्त किया था. 

आपको जानकारी के लिए बता दे कि, CAI ने IPCC मई 2018 एग्‍जाम का भी रिजल्‍ट जारी किया हैं. साथ ही हाल ही में संस्था ने इस वर्ष अपने द्वारा आयोजित की जाने वाली सभी परीक्षाओं का शेड्यूल भी जारी कर दिया हैं. जिसके लिए पंजीयन कराये जाने की प्रक्रिया अगले हफ्ते में 5 फरवरी से प्रारम्भ होगी. आप 26 फरवरी तक इसके लिए पंजीयन करा सकते हैं. जो कि, रजिस्ट्रेशन कराने की अंतिम तिथि हैं. इसके लिए पंजीयन करने के साथ ही फाउंडेशन कोर्स और फाइनल परीक्षा के लिए पंजीयन कराये जाने की प्रक्रिया भी पांच फरवरी से ही शुरू हो रही हैं. 

परीक्षा से जुड़ी अधिक जानकारी आप आधिकारिक वेबसाइट icaiexam.icai.org के माध्यम से जनकारी जुटा सकते हैं. आपको बता दे कि, इस बार आईसीएआई द्वारा देश में 192 केंद्रों में परीक्षा आयोजित की जाएगी. 

ICAI IPCC Exam: जारी हुआ शेड्यूल, इस तारीख से शुरू होगा रजिस्ट्रेशन

सिलेबस अधूरा रहने पर इस तरह करें परीक्षा की तैयारी

UGC NET : उम्र सीमा में हुआ बदलाव, इन्हे मिलेगा लाभ

जॉब और करियर से जुडी हर ख़बर न्यूज़ ट्रैक पर सिर्फ एक क्लिक में, पढिये कैसे करे जॉब पाने के लिए तैयारी और बहुत कुछ. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -