हनीप्रीत को जेल में मिल रहा VIP ट्रीटमेंट
हनीप्रीत को जेल में मिल रहा VIP ट्रीटमेंट
Share:

अंबाला/रोहतक। पुलिस हनीप्रीत को पनाह देने वालों को एक -एक कर गिरफ्तार कर रही है। इस कड़ी में एक नया नाम गुरमीत सिंह का भी जुड़ गया। जिसे पंचकूला पुलिस की एसआईटी टीम में बुधवार को मुक्तसर के ठंडेवाली गांव से गिरफ्तार कर लिया। उस पर 12 दिनों तक हनीप्रीत को पनाह देने का आरोप है। अंबाला सेंट्रल जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा चीफ गुरमीत राम रहीम सिंह की राजदार या यूं कहिए कि मुंहबोली बेटी हनीप्रीत को अंदर स्पेशल ट्रीटमेंट मिल रहा है। इस बात की पुष्टि करनेे के लिए वो तस्वीरें काफी हैं, जिनमें हनीप्रीत से मिलने आई उसकी फैमिली गाड़ी सहित जेल कैंपस के अंदर जाती दिखाई दे रही है।

उधर रोहतक की डिस्ट्रिक्ट जेल में राम रहीम से उसका वकील गुरदास सिंह सलवारा भी मिलने पहुंचा था। गुरदास 3:45 बजे आया और राम रहीम से मुलाकात करके 5:10 पर वापस चला गया।

दरअसल 28 अगस्त से राम रहीम रोहतक जेल में 20 साल की सजा काट रहा है तो 13 अक्टूबर से हनीप्रीत अपनी एक साथी सुखदीप कौर के साथ अंबाला की सेंट्रल जेल में ज्यूडिशियल कस्टडी में है। गुरुवार को हनीप्रीत के भाई-भाभी, बहन और जीजा उससे मिलने पहुंचे थे। फैमिली से मिलते ही हनीप्रीत बिलख पड़ी। 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -