राजस्थान की दो विधानसभा सीटों पर इस दिन होंगे उपचुनाव
राजस्थान की दो विधानसभा सीटों पर इस दिन होंगे उपचुनाव
Share:

जयपुर: वल्लभनगर और धारियावाड़ की दो विधानसभा सीटों के लिए उपचुनाव शनिवार को होने हैं, चुनाव को अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार के प्रदर्शन के लिए एक लिटमस टेस्ट के रूप में देखा जा रहा है। दोनों विधानसभा क्षेत्रों में सुबह सात बजे से शाम छह बजे तक मतदान होगा। 

हालांकि उपचुनाव में जाने वाले निर्वाचन क्षेत्रों की संख्या सरकार की स्थिरता के मामले में महत्वहीन है, परिणाम राज्य भर में सरकार के प्रदर्शन के बारे में एक संदेश भेजेंगे, जिसे पिछले साल तत्कालीन उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट और 18 के नेतृत्व में विद्रोह से खतरा था। विधायक। गहलोत ने मंगलवार की चुनावी रैलियों में मतदाताओं से कांग्रेस को वोट देने का आग्रह करते हुए दावा किया था कि सरकार को मजबूत करना जरूरी है।

नेतृत्व के मुद्दे पर स्पष्ट मतभेद के बावजूद, गहलोत और उनके पूर्व डिप्टी पायलट ने राजस्थान के एआईसीसी महासचिव अजय माकन और पीसीसी प्रमुख गोविंद सिंह डोटासरा के साथ एक हेलीकॉप्टर में एक साथ उड़ान भरकर दोनों निर्वाचन क्षेत्रों में रैलियों को संबोधित करने के लिए एकजुट मोर्चा संभाला। पार्टी उम्मीदवारों का नामांकन दाखिल। दोनों नेताओं ने एक साथ यात्रा की और पिछले साल संकट के बाद दूसरी बार मंच साझा किया। दोनों दलों के नेताओं ने अपने चुनावी प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ते हुए जिलों में डेरा डाला।

पंकज त्रिपाठी ने बिहार के लोगों से किया ये आग्रह

वैज्ञानिकों ने खोज निकाला 'पाताल', धरती के केंद्र में मौजूद है एक नई दुनिया

TMC में शामिल हुई ये मशहूर अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -