नील नितिन मुकेश की अपकमिंग मूवी का पोस्टर रिलीज़, फैंस में फैला खौफ
नील नितिन मुकेश की अपकमिंग मूवी का पोस्टर रिलीज़, फैंस में फैला खौफ
Share:

बॉलीवुड स्टार नील नीतिन मुकेश अपनी अगली फिल्म बाईपास रोड में अभिनय का जलवा बिखेरता नजर आने वाले है. अभी हाल ही में उनकी साहो को अपार सफलता मिली है. फिल्म का एक मोशन पोस्टर रिलीज हुआ है जिसमें एक मास्क के अंदर चाकू घुसता दिखाई दे रहा है. पोस्टर देखने में काफी खौफनाक लग रहा है. फिल्म से नील नितिन का लुक पहले ही सामने आ चुका है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है.

VIDEO: सुशांत सिंह ने पूरा किया अपने 50 सपनों में से पहला सपना, फैंस के साथ बांटी ख़ुशी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बाईपास रोड फिल्म का निर्देशन नील नितिन मुकेश के कजीन भाई नमन नितिन मुकेश कर रहे हैं जो कि इस फिल्म से निर्देशन के क्षेत्र में अपना पहला कदम रखने जा रहे हैं. फिल्म का निर्माण निराज इंटरटेनमेंट द्धारा किया जा रहा है. ये एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है जिसमें नील नितिन मुकेश एक दिव्यांग की भूमिका में नजर आएंगे. नील के साथ फिल्म में अदा शर्मा का भी अहम रोल देखने कोमिलेगा. फिल्म में नील और अदा के अलावा शमा सिकंदर , गुल पनांग, रजत कपूर और सुधांशु पांडे भी अहम भूमिका में दिखाई देने वाले है.

चप्पल लेकर इस एक्टर को मारने दौड़ी प्रभास की फैन, ऐसे किया हेंडल

सिनेमाघरों में 1 नवंबर को नील नीतिन मुकेश की फिल्म बाईपास रिलीज होने जा रही है. आपको बता दें हाल ही में नील नितिन मुकेश प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो में नजर आए थे. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने जमकर कमाई की और नील के अभिनय को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया वहीं अब नील की फिल्म बाईपास रोड का भी उनके फैंस को इंतजार है. उम्मीद करते है कि फिल्म दर्शकों को पंसद आए.

बोल्ड कंटेंट के कारण बैन हो गई थीं ये 6 फ़िल्में, लेकिन यू ट्यूब पर अब भी धड़ल्ले से देखते हैं लोग....

खुद को हॉट नहीं मानती हैं दिशा पटानी, कहा- केवल फोटोशूट्स के कारण मेरे...

एक जैसी टी शर्ट में स्पॉट हुए कार्तिक और तारा, फैंस बोले- अब सारा अली खान का क्या होगा ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -