Bypass Road : नील नितिन मुकेश की फिल्म का पोस्टर हुआ आउट
Bypass Road : नील नितिन मुकेश की फिल्म का पोस्टर हुआ आउट
Share:

बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश जल्द ही फिल्म 'बाईपास रोड' में नजर आने वाले हैं.  हाल ही उनकी इस फिल्म का पोस्टर रिलीज़ हुआ है. इस पोस्टर के बारे में बता दें कि बाई पास रोड़ के फर्स्ट लुक पोस्टर में नील नितिन मुकेश दिव्यांग के रोल में नजर आ रहे हैं. इसी के साथ फिल्म की शूटिंग भी खत्म होने की जानकारी भी दी गई है. देखते हैं इस फिल्म का नया पोस्टर.

देख सकते हैं कि फिल्म बाईपास रोड का यह पहला पोस्टर आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. वहीं नील नितिन मुकेश भी ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं. बता दें कि नील नितिन मुकेश इसके अलावा एक्टर प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो में भी नजर आने वाले हैं. फिल्म एवं ट्रे़ड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म बाई पास रोड की शूटिंग खत्म होने की जानकारी शेयर की है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि नील नितिन मुकेश ने अपने होम प्रोडक्शन की फर्स्ट डेब्यू फिल्म बाईपास रोड की शूटिंग खत्म कर ली है. 

बाईपास रोड का निर्देशन नमन नितिन मुकेश कर रहे हैं. वही फिल्म का प्रोडक्शन मिराज ग्रुप और NNM फिल्म्स के बैनर तले हो रहा है. पोस्टर में नील नितिन मुकेश व्हीलचेयर पर बैठे दिख रहे हैं. पोस्टर में व्हीलचेयर पर बैठे नील के चेहरे पर  परेशानी के भाव भी साफ देखें जा सकते हैं. बाईपास रोड के इस लुक पोस्टर में एक्टर व्हीलचेयर पर आउटडोर के लोकेशन में नजर आ रहे हैं. 

कंगना संग किसिंग सीन पर बोले शाहिद, 'वो बहुत ही...'

बिग बी को मिली उनकी सबसे छोटी फैन, वीडियो किया शेयर

'मेन्टल है क्या' का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज़, राजकुमार-कंगना दिखे फनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -