'बेटी को रखा जाए पति से दूर...' आखिर क्यों ऐसा लिखकर मर गई पत्नी?
'बेटी को रखा जाए पति से दूर...' आखिर क्यों ऐसा लिखकर मर गई पत्नी?
Share:

उन्नाव: यूपी के उन्नाव जिले में एक महिला ने पति की प्रताड़ना से परेशान होकर फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट प्राप्त हुआ है, जिसमें लिखा है कि शराबी पति पत्नी के साथ मासूम बेटी से भी रोज मारपीट करता था। मां को फंदे पर लटकता देख मासूम बच्ची ने सुधबुध खो दी। मृतका ने सुसाइड नोट में मौत का जिम्मेदार पति को बताया है। बेटी को पति से दूर रखने की बात लिखी है। तहरीर पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने महिला के पति के विरुद्ध FIR दर्ज कर उसे गिरफ्त में ले लिया।

मिल रही खबर के मुताबिक, उन्नाव सदर कोतवाली इलाके के मोहल्ला पुरानी बाजार के रहने वाले मोहित गुप्ता की शादी वर्ष 2015 में आराधना गुप्ता के साथ हुई थी। आरोप है कि मोहित शराब पीकर प्रतिदिन पत्नी एवं बेटी के साथ मारपीट करता था। इसी प्रताड़ना से परेशान होकर आराधना ने बुधवार की रात फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली।

मामले की खबर प्राप्त होने पर पहुंची पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी प्राप्त हुआ है। सुसाइड नोट में महिला ने अपनी मौत का जिम्मेदार पति मोहित गुप्ता को ठहराया है। इसके अतिरिक्त मृतका ने अपनी बेटी को पिता से दूर रखने की बात कही है, साथ ही पति को कड़ी सजा दिलाए जाने की मांग भी की है। मृतका अपनी बेटी को पुलिस सेवा में भेजना चाहती थी। पुलिस ने महिला के पिता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पति को गिरफ्त में लिया है। SP दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि FIR दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। मृतका के पिता राजेश गुप्ता ने इल्जाम लगाते हुए कहा कि बेटी का गला दबाकर क़त्ल किया गया है।

RBI 5 अगस्त को दरों में 0.50 प्रतिशत तक की वृद्धि करेगा

विराट कोहली के ख़राब फॉर्म पर स्कॉट स्टायरिस ने दिया ये बयान

दिल्ली में घटेंगी शराब की दुकानें.., LG के आदेश के बाद आबकारी विभाग का नया फरमान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -