भारत जोड़ो यात्रा खत्म होने तक पूरी कांग्रेस खत्म हो जाएगी- गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा

बैतूल/ब्यूरो।  नगर परिषद चुनाव प्रचार के चलते गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा बुधवार को भैंसदेही के आठनेर पहुंचे। यहां उनके निशाने पर कांग्रेस और राहुल गांधी रहे। नरोत्तम मिश्रा ने शायराना अंदाज में कांग्रेस पर वार करते हुए कहा कि- “एक दिल के टुकड़े हजार हुए कोई यहां गिरा कोई वहां गिरा” यह कांग्रेस डूबती नाव है। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा खत्म होने तक पूरी कांग्रेस टूट जाएगी। राहुल गांधी के एक ट्वीट को को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि उन्होंने नाव की फोटो ट्वीट की थी। जब एक नाव मझधार में आ जाए तो चप्पू लेकर हम को चलाना चाहिए।

मैंने कहा कि आजादी के बाद तुम्हारे परिवार के अध्यक्ष ज्यादा रहे हैं तुम्हारी परिवार के ज्यादा प्रधानमंत्री रहे हैं तो बताओ इस नाव को मझधार में लेकर कौन लाया है । नाव डूबना तो तय है चाहे कोई भी चप्पू चला दे कांग्रेस की नाव डूबना तय है।

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भारत जोड़ो यात्रा को लेकर भी तंज भी कसा। कहा की इस यात्रा का नाम भारत जोड़ो की जगह कांग्रेस जोड़ो रखो पहले अमरेंद्र सिंह छोड़ कर चले गए फिर नबी जी गुलामी से आजाद हो गए और अब गोवा के 8 विधायक कांग्रेस छोड़ कर चले गए। लिखित में झूठ बोलने वाली पार्टी है। कांग्रेस उसके नेता है राहुल गाँधी। 

मुस्लिम व्यक्ति ने तिरुपति मंदिर में दान किये 1 करोड़ रुपए, सोने के 108 कमल भी कर चुका है भेंट

आज ही इन प्रश्नों के साथ शुरू करें अपनी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी

'शादी की बात की तो जान से मार दूंगा', कांग्रेस के इस नेता पर महिला ने लगाए दुष्कर्म के आरोप

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -