बॉयफ्रेंड संग तस्वीर शेयर कर करिश्मा ने दी फैंस को नववर्ष की बधाई, देंखे ये तस्वीरें
बॉयफ्रेंड संग तस्वीर शेयर कर करिश्मा ने दी फैंस को नववर्ष की बधाई, देंखे ये तस्वीरें
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा तन्ना ने नववर्ष मतलब 2022 में अपने प्रशंसकों सहित सबको हैरान कर दिया है। उनकी लव लाइफ को लेकर बहुत वक़्त से चर्चाएं हो रही थीं। यहां तक कि बताया जा रहा था कि वो शादी करने वाली हैं। अब अभिनेत्री ने इस प्रकार की अफवाहों से पर्दा उठा दिया है। उन्होंने नववर्ष में वरुण बंगेरा संग अपना रिलेशनशिप दुनिया के सामने ऑफिशियल कर दिया है। करिश्मा ने इंस्टाग्राम पर वरुण बंगेरा के साथ रोमांटिक फोटोज साझा की हैं। इन फोटोज को देखकर आपका दिल भी खुश हो जाएगा। उनके रोमांटिक अंदाज देखकर प्रशंसक बहुत खुश हैं। 

हालांकि इन सभी तस्वीरों में वरुण का चेहरा नहीं नजर आ रहा है। करिश्मा ने कैप्शन में लिखा, ''थैंक्यू 2021, 2022 के लिए एक्साइटेड हूं। आप सभी को नए साल की शुभकामनाएं।'' वही खबरें थीं कि करिश्मा तन्ना वरुण बंगेरा से 6 फरवरी में शादी करेंगी तथा उनकी रस्में 4 फरवरी से ही आरम्भ हो जाएगी। अभी सही डेट सामने नहीं आई है। यदि ऐसा होता है तो मनोरंजन जगत में इस वर्ष शादी करने वाला ये फर्स्ट कपल होगा। रिपोर्ट्स के अनुसार, इनके नजदीकी फ्रेंड्स ने बताया था कि दोनों तकरीबन डेढ़ वर्ष पहले एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में मिले थे तथा इसके पश्चात् ही दोनों ने डेट स्टार्ट कर दी थी तथा अब ये शादी भी करने जा रहे हैं।

वही करिश्मा तन्ना ने टेलीविज़न पर तो राज किया ही है साथ ही उन्होंने ग्रैंड मस्ती एवं संजू सहित कई फिल्मों में काम किया है। अभिनेत्री क्योंकि सास भी कभी बहू थी सीरीयल का हिस्सा रह चुकी हैं। अभिनेत्री ने खतरों के खिलाड़ी 10 का अवार्ड भी अपने नाम किया हुआ है। करिश्मा बिग बॉस 8 तथा नच बलिए 7 जैसे रियलिटी शोज का भी भाग रही हैं।

मैं अपने प्रशंसकों के समर्थन से अभिभूत हूं: विशाल

पलक तिवारी संग सलमान खान ने किया डांस तो बोली श्वेता तिवारी- 'ऊईईई... मां इस शो को...'

श्वेता तिवारी की अदाओं ने लूटी महफ़िल, दिव्यांका त्रिपाठी बोलीं- 'बस भी करो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -