सोशल मीडिया पर वायरल हो रही डॉग द्वारा बनाई गई पेंटिंग
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही डॉग द्वारा बनाई गई पेंटिंग
Share:

कुत्तों से प्यार कौन नहीं करता? कुत्ते सबसे प्यारे पालतू जानवर हैं क्योंकि वे मिलनसार और मज़ेदार होते हैं। आजकल एक बात बहुत सामान्य हो गई है कि लोग वहां पालतू जानवरों के साथ वीडियो साझा करते हैं। इतना ही नहीं इस तरह की कई वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों से इसे अच्छी प्रतिक्रिया भी मिलती है। हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे एक डॉगी पेंटिंग करता हुआ नज़र आ रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे अपने नए टैलेंट के साथ वह अब फिर से वापस आ गई हैं।

डॉगी बहुत ही सुंदर ढंग से अपनी एक और प्रतिभा दिखाता है और इसमें एक पेंटब्रश और एक कैनवास शामिल है। लेकिन यह बात भी झूठ नहीं है की डॉगी पेंटिंग कर सकता है, वहीं आप इस वीडियो देख सकते है कि किस तरह से डॉगी बड़ी ही सफाई से अपनी पेंटिंग को पूरा करता है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर जमकर लोगों के कमैंट्स भी आने लगे है। 

इतना ही नहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए बेहद ही प्यारा कैप्शन भी दिया है- कैप्शन में लिखा हुआ है कि Secret drew a sunflower! Or maybe it’s a daisy?  We’ve been having a lot of fun working on painting different shapes and brush strokes lately, and she’s getting to the point where she can make recognizable shapes on her own without targets  This is her first, and I’m so proud of her! आप भी इस वीडियो को देखने और हमें बताएं की कैसा लगा... 

कोरोना के चलते कांवड़ यात्रा पर रोक, बकरीद पर छूट ? आज सुप्रीम कोर्ट देगा फैसला

सुप्रीम कोर्ट ने दी बकरीद पर छूट

प्रियंका-निक जोनस की शादी को पूरे हुए 3 साल, तस्वीर शेयर कर लिखा स्पेशल नोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -