'लोगों के भाषण सुनकर पता चलता है, किसकी कितनी समझ है..: पीएम मोदी
'लोगों के भाषण सुनकर पता चलता है, किसकी कितनी समझ है..: पीएम मोदी
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर हुई चर्चा का उत्तर देते हुए दिखाई दे रहे है. इस बीच पीएम मोदी ने लोकसभा में दो दिनों तक चली चर्चा के बीच विपक्षी दलों द्वारा उठाए गए तमाम मुद्दों का जबाव देते हुए विपक्ष पर लगातार वार कर रहे है, माना जा रहा है कि राहुल गांधी द्वारा अडाणी और उनके संबंधों को लेकर लोकसभा में लगाए गए आरोपों पर भी पीएम नरेंद्र मोदी पलटवार कर सकते हैं.

'लोगों के भाषण सुनकर पता चलता है, किसकी कितनी समझ है और किसका क्या इरादा है': पीएम मोदी ने बोला है कि, ‘यहां चर्चा में हर किसी ने अपने-अपने आकड़ें और तर्क दिए… अपनी रूचि, प्रवृति और प्रकृति के अनुसाके मुताबिक अपनी बातें रखी और जब इन बातों को समझने का प्रयास करते हैं तो यह भी ध्यान में आता है कि किसकी कितनी क्षमता, योग्यता और इरादा है. देश इन सभी का मूल्यांकन भी कर रहा है. यहां सबने अपनी रूची प्रवृत्ति के मुताबिक यहा विचार रखे. सुनने पर पता चलता है किसकी कितनी समझ है और किसका क्या इरादा है.’

राष्ट्रपति के भाषण के प्रति किसी का ऐतराज नहीं दिखा- लोकसभा में पीएम मोदी: राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद देते हुए लोकसभा में प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए बोला है कि, ‘राष्ट्रपति का भाषण हो रहा था तो कुछ लोग कन्नी काट गए. जनजाति समुदाय के प्रति नफरत भी दिखाई दी है और हमारे जनजातीय समाज के प्रति उनकी सोच क्या है. ठीक है बाद में चिट्ठी लिखकर बचने का भी प्रयास किया गया है. जब मैं राष्ट्रपति के भाषण पर चर्चा सुन रहा था. तब मुझे लगा कि भाषण को मौन रहकर स्वीकर किया गया. राष्ट्रपति के भाषण के प्रति किसी को ऐतराज नहीं है.

कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी का बड़ा बयान, कहा- "राहुल गांधी का तीर सही निशाने पर लगा.."

'लक्ष्मणपुर' नाम से जाना जाएगा नवाबों का शहर! जल्द होगा एक और नामकरण

थोड़ी ही देर में पीएम मोदी देंगे राष्ट्रपति के अभिभाषण पर जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -