बालों से भी जान सकते है आप अपना भविष्य
बालों से भी जान सकते है आप अपना भविष्य
Share:

ज्योतिष की माने तो लोगो को अपने भविष्य की चिंता सबसे पहले होती है कुछ लोग अपना भविष्य जानने के लिए कई ऐसे ढोंगी बाबाओं के पास चले जाते है और उनसे भविष्यवाणी सुनने के बाद उन्हें मन माफिक दक्षिणा भी दे देते है ऐसे लोग बहुत जल्दी ही किसी पर विश्वास करके अपना नुक्सान कर  बैठते है. लेकिन आज हम आपको बताएँगे बालो के बारे में, की आपके बाल आपके भविष्य के बारे में क्या कहते है?

अगर किसी भी व्यक्ति के बाल मोटे से पतले होते जा रहे है तो ये उसके लिए शुभ है क्योकि बालो का पतला होना मतलब उसको अधिक लाभ मिलने वाला है वह व्यक्ति उत्तम स्वभाव रखने वाला उच्च विचार रखता है ऐसे व्यक्ति प्रेम, दया म्रदुता और संवेदनशील का प्रतीक होता है.

जिन व्यक्तियों के सर के बाल सरल सीधे और मुलायम होते जा रहे है उन व्यक्तियों के लिए आने वाले समय में उनके अच्छे दिन आने वाले है उन लोगो को भविष्य में ऐसी कई योजनाओं का लाभ मिल पायेगा जिससे वे बेहद खुश रहेंगे, ऐसे बाल उनके लिए आत्म संरक्षण, सरल स्वभाव, सीधी कार्य प्रणाली एवं स्पष्टवादिता के सूचक हैं.

जिन व्यक्तियों के बाल मोटे व कड़क होते जाते है उन व्यक्तियों को सावधान रहना चाहिए उन व्यक्तियों को भविष्य में कई ऐसे कठिन परिस्तिथि का सामना करना पड़ सकता है और जिनके बाल शुरू से ही ऐसे ही मोटे कड़क होते है वे लोग उत्तम स्वभाव के होते है उनका स्वास्थ्य भी उत्तम बना रहता है वे लोग उच्च जीवनशैली के स्वामी होते है.

 

इस मंदिर में जा रहे अगर दर्शन को तो हाथ में जरुर रख लें पत्थर

घर के दरवाजे से जुडी खास बाते रोक सकती है वास्तु दोष

हनुमान चालीसा का पाठ करते समय रखें ये सावधानी

दुनिया में आलसी नंबर 1 होते है ऐसे लोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -