सिंधु ने इन्हें दिया विश्व चैंपियनशिप जीतने का श्रेय
सिंधु ने इन्हें दिया विश्व चैंपियनशिप जीतने का श्रेय
Share:

नई दिल्लीः ओलिंपिक सिल्वर मेडल विनर विश्व चैंपियन पीवी सिंधु ने विश्व चैंपियनशिप जीतने का श्रेय देश की नयी विदेशी बैडमिंटन कोच को दिया है। सिंधु ने कहा कि नयी बैडमिंटन कोच किम जी ह्युन के सुझाव से उन्हें महुत मदद मिली है। सिंझु ने हाल ही में बीडब्ल्यूएफ वर्ल्ड चैंपियनशिप ओकुहारा को हराया. यह पूछने पर कि किम की सलाह का उनके खेल पर क्या असर पड़ा, सिंधु ने कहा, ‘निश्चित तौर पर इसका काफी असर पड़ा क्योंकि वह पिछले कुछ महीनों से हमारे साथ है।

पीवी सिंधु ने कहा कि उनके दिमाग में कुछ बदलाव थे और मुझे लगता है कि इससे काफी मदद मिली. हमने इस पर काम किया, बेशक गोपी सर के मार्गदर्शन में और यह काफी अच्छा रहा. मेरे कौशल में काफी इजाफा हुआ और अब भी काफी सुधार हो सकता है। सिंधु को सहारा इंडिया परिवार ने उनकी उपलब्धियों के लिए सम्मानित किया।

यह पूछने पर कि क्या 2017 के फाइनल में ओकुहारा के खिलाफ मिली हार उनके दिमाग में थी तो सिंधू ने कहा कि ऐसा नहीं था. उन्होंने कहा, ‘नहीं मुझे नहीं लगता कि मेरे दिमाग में ऐसा कुछ चल रहा था और साथ ही मैं काफी सकारात्मक थी. यह मेरे लिए नया मैच था. हम उसके बाद भी कुछ मैच खेले और यह मेरे लिए नया मुकाबला था। सिंधु ने कहा कि उन्हें ज्यादा आक्रमक दिखऩे और तेज खेलने का फायदा इस चैंपियनशिप में मिला। 

US Open : राफेल नडाल ने जीता यूएस ओपन, 19वां ग्रैंड स्लैम ने किया अपने नाम

US OPEN : फाइनल में खराब प्रदर्शन को लेकर यह बोलीं सेरेना विलियम्स

इस होटल ने उजाड़ दी पत्रकार की जिंदगी, एक बीयर का बिल 50 लाख रु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -