इन पावरफुल बाइक को खरीदने ​के लिए चुकाने होंगे पहले से अधिक दाम

इन पावरफुल बाइक को खरीदने ​के लिए चुकाने होंगे पहले से अधिक दाम

देश में वाहन की प्राइस में बढोत्तरी करने का सिलसिला जारी है. कई दिग्गज कंपनियों द्वारा प्राइस में बढ़ोत्तरी के पश्चात अब TVS मोटर कंपनी और Yamaha ने अपने वाहनों की कीमत में दूसरी बार इजाफा कर दिया है. बता दें, टीवीएस ने Apache RTR रेंज को इस साल के शुरुआत में बीएस6 कंम्पलाइंट इंजन के साथ अपडेट किया गया था. जिसके पश्चात इन मोटरसाइकिलों की प्राइस में दूसरी बार बढ़ोतरी की गई है.

TVS की इस बाइक की कीमत में हुआ इजाफा

बता दे कि कंपनी की अपाचे सीरीज में Apache RTR 160, Apache RTR 160 4V, Apache RTR 180 और Apache RTR 200 4V सम्मिलित हैं, जिनकी प्राइस 1,050 रुपये तक बढ़ा दी गई है. इससे पहले इस साल मई में कंपनी ने आरटीआर 160 4V की कीमत में 2,000 रुपये की बढ़ोतरी की थी. वहीं अब अपाचे आरटीआर 160 4V की कीमतों में दूसरी बार बढ़ोतरी की गई है. कीमत में बढ़ोत्तरी के बाद अब मोटरसाइकिल के रियर ड्रम वर्जन की कीमत 1,04,000 रुपये हो गई है, जबकि डिस्क ब्रेक वर्जन की प्राइस अब 1,07,050 रुपये एक्स-शोरूम दिल्ली तय की गई है. यानी बीएस6 वर्जन के पेश से अब तक कंपनी अपाचे सीरीज की प्राइस 4 हजार रुपये तक जा चुकी है.

Yamaha की इन धांसू स्कूटर्स की कीमत में हुआ इजाफा

इसके अलावा यामाहा ने भी अपने वाहन लाइनअप की प्राइस में 2,000 रुपये तक का बढोत्तरी कर दी है. बता दें, यामाहा ने इस वर्ष की प्रारंभ में BS6 Ray ZR 125 Fi और BS6 Yamaha Ray ZR Street Rally 125 Fi स्कूटर को पेश किया था. जिनकी कीमत में कुछ ही महीने पहले बढ़त देखने को मिली थी. वहीं अब Fascino 125 और Ray ZR 125 की प्राइस एक बार फिर से बढ़ा दी गई हैं.

यहां पर दान किए गए कोरोना चिकित्सा में सहायक वाहन

मुस्लिम ऑटो ड्राइवर ने नहीं बोला 'जय श्री राम' तो युवकों ने की पिटाई

आ गई सबसे धाँसू इलेक्ट्रिक बाइक, एक बार चार्ज होने पर चलेगी 470 Km