टाटा टियागो EV खरीदना होगा एकदम पैसा वसूल, जानिए कैसे

इंडियन कंपनी टाटा की ओर से पेश की गई देश की सबसे सस्ती कार के लॉन्च होने के उपरांत  यदि आपका भी मन है इसे खरीदकर अपने घर लाने का तो पहले इस खबर को अच्छे से पढ़ लें। इस खबर में हम आपको बता रहे हैं कि क्या टियागो इलेक्ट्रिक कार के बेस वैरिएंट को खरीदना आपके लिए लाभ का सौदा है या नहीं।

टाटा Tiago.ev का सबसे सस्ता वैरिएंट XE MR है। इस वैरिएंट की एक्स शोरूम का मूल्य 8.49 लाख रुपये तय किया गया है। हालांकि ये सिर्फ इंट्रोडक्ट्री मूल्य है और कंपनी कभी भी इस मूल्य को रिवाइज भी करने वाली है।

किनके लिए है बेस वैरिएंट: यदि आप भी पेट्रोल, डीजल और हाइब्रिड कारों के स्थान पर बजट में एक इलेक्ट्रिक कार को घर लाना चाहते हैं तो इसके बेस वैरिएंट को आप खरीद पाएंगे। EV  के इस वैरिएंट में कंपनी ने अधिक फीचर अब तक नहीं दिए गए है। ये वैरिएंट सिर्फ उन लोगों के लिए बनाया गया है जिन्हें कम दाम में इलेक्ट्रिक कार खरीदनी है।

इस कार में बॉडी कलर बंपर, फैब्रिक सीट, लाइट ग्रे और ब्लैक इंटीरियर, फ्लैट बॉटम स्टीयरिंग व्हील भी प्रदान किए जा रहे है। फीचर्स के तौर पर इसमें ऑटो KVC, इलेक्ट्रिक पॉवर स्टीयरिंग, टिल्ट स्टीयरिंग, डिजिटल इन्स्ट्रूमेंट क्लस्टर, डोर ओपन और की रिमाइंडर, ड्राइवर और को-ड्राइवर सीट बेल्ट रिमाइंडर को शामिल कर दिया गया है।

सेफ्टी के लिए इस बेस वैरिएंट में ड्राइवर और को-ड्राइवर के लिए एयरबैग, एबीएस और EBD, सीटबेल्ट प्री-टेंशनर्स, टायर प्रैशर मॉनिटरिंग सिस्टम, चाइल्ड सेफ्टी रियर डोर लॉक, रिवर्स पार्क असिस्ट, ऑटो बैटरी कट-ऑफ ऑन इम्पेक्ट, पंचर रिपेयर किट जैसे फीचर्स भी दिए जा रहे है।

क्या आप भी कर रहे हैं फैमिली कार तो ये है बेस्ट विकल्प

बड़ी खबर: टाटा ने लॉन्च की अब तक की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार

आपका दिल जीत लेंगे इन कारों के फीचर्स

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -