आज ही खरीदें अपने सपनों की कार
आज ही खरीदें अपने सपनों की कार
Share:

मर्सिडीज-बेंज की कारें अपनी लग्जरी के लिए पहचानी जाती है. हालांकि, इन कारों का मूल्य इतना अधिक है कि मिडिल क्लास व्यक्ति के लिए इन्हें खरीदना आसान नहीं हो सकता है. ऐसे में पुरानी कार खरीदने का विकल्प भी मिल रहा है. इसीलिए, आज हम आपको कुछ ऐसे पुरानी मर्सिडीज-बेंज कारों की सूचना देने वाले हैं, जो कम मूल्य पर बिक्री के लिए मौजूद हैं. हमें महिंद्रा ग्रुप की कंपनी महिंद्रा फर्स्ट च्वॉइस की वेबसाइट पर यह कारें भी मिल रही है. बता दें कि महिंद्रा फर्स्ट च्वॉइस पुरानी कारों का व्यापार करती हैं. हमने जब 5 फरवरी 2022 को वेबसाइट चेक की तो हमें यह कारें भी मिल रही है.

2014 MERCEDES BENZ E CLASS E250 CDI CLASSIC के लिए 22 लाख रुपये का मूल्य मांगा गया है. यह कार कुल 27000 किलोमीटर चली है. कार फर्स्ट ओनर है. यह डीजल इंजन की कार है. हालांकि, इसके ट्रांसमिशन को लेकर कोई सूचना नहीं दी गई है. यह सफेद रंग की कार भी है, जो बिक्री के लिए दिल्ली में उपलब्ध है. वेबसाइट पर इसे कोई रेटिंग भी अब तक नहीं दी गई है.

2014 MERCEDES BENZ C CLASS GRAND EDITION के लिए 13.5 लाख रुपये का मूल्य मांगा गया है. यह कार कुल 78000 किलोमीटर चली है. कार सेकेंड ओनर है. यह डीजल इंजन की कार है. हालांकि, इसके भी ट्रांसमिशन को लेकर कोई सूचना भी अब तक नहीं दी गई है. यह भी सफेद रंग की कार है, जो बिक्री के लिए फरीदाबाद में उपलब्ध है. वेबसाइट पर इसे भी कोई रेटिंग अब तक नहीं मिली है.

2013 MERCEDES BENZ C CLASS C 220 CDI CLASSIC के लिए 12 लाख रुपये मूल्य भी मांगे गए है. यह कार कुल 61000 किलोमीटर चली है. कार थर्ड ओनर है. यह डीजल इंजन की कार है, जो ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन पर काम कार रहे है. यह सिल्वर कलर की कार है, जो बिक्री के लिए दिल्ली में उपलब्ध है. वेबसाइट पर इसे भी कोई रेटिंग भी नहीं दी जा रही है.

बाइक या स्कूटर खरीदते समय इस बात का रखें खास ध्यान

Kwid से लेकर Duster बेहद ही आकर्षक दाम में मिल रही ये कार

माइक्रो एसयूवी की इस कार के साथ होगी जंग, जानिए क्या है खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -