जारी है अमेज़न सेल, मिल रहे है 5 हजार की कीमत पर ये स्मार्टफोन
जारी है अमेज़न सेल, मिल रहे है 5 हजार की कीमत पर ये स्मार्टफोन
Share:

सैमसंग गैलेक्सी M01 Core स्मार्टफोन को अमेज़न पर लिमिटेड पीरियड सेल के लिए उपलब्ध किए जा चुके है। फोन ब्लैक, ब्लू और रेड कलर ऑप्शन मिल रहा है। सेल में फोन को तकरीबन 2000 रुपये की छूट के साथ 4999 रुपये में बिक्री के लिए लिस्ट कर दिया गया है। यह फोन के 1GB रैम और 16GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपये होगी। वही 2GB रैम 32GB स्टोरेज वेरिएंट 5,999 रुपये में आएगा। जंहा सैमसंग गैलेक्सी M01 Core स्मार्टफोन की खरीद पर अमेज़न की तरफ से भारी डिस्काउंट ऑफर समेत कई शानदार डील्स दी जा रही हैं, जिससे ग्राहक सस्ते में सैमसंग के इस बजट स्मार्टफोन को खरीद पाएंगे। 

ऑफर: सैमसंग गैलेक्सी M01 Core स्मार्टफोन की खरीद पर 4,750 रुपये का अधिकतम एक्सचेंज ऑफर दिए जा रहे है। जिसके अतिरिक्त फोन को 235 रुपये के नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन्स पर खरीद सकते है। यह एक लिमिटेड पीरियड ऑफर होगा, जो आज यानी 22 अक्टूबर की रात 12 बजे तक जारी रहने वाले है। फोन की खरीद पर 349 रुपये में सैमसंग care+ एक्सीडेंटल एंड लिक्विड डैमेज प्रोटेक्शन प्लान भी मिल रहा है। 

स्पेसिफिकेशन्स: सैमसंग गैलेक्सी M01 Core स्मार्टफोन को 5.3 इंच के HD प्लस डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है। फोन में MediaTek MT6739 प्रोसेसर के साथ मिल रहा है। फोन Android Go प्लेटफॉर्म पर रन करता है। साथ ही इसे पावर देने के लिए 3,000mAh की बैटरी दी गई है। फोन ड्यूल 4G SIM कार्ड सपोर्ट के साथ मिल रहा है। इस फोन की खास बात यह है कि इसमें  OneUI के साथ-साथ डार्क मोड को भी इंटिग्रेट किया गया है। फोन में इंटेलिजेंट तस्वीर फीचर भी दिया गया है जो डुप्लीकेट फोटो को देखकर उसे अपने आप डिलीट करके फोन की मेमोरी को फ्री कर देता है। फोन के बैक में 8MP का कैमरा दिया गया है, जबकि फ्रंट में 5MP का कैमरा दिया गया है।

अगर आप भी है Google Chrome यूजर, तो जल्द ही करें ये काम, वरना हो जाएंगे हैकिंग का शिकार

इंटरनेट का उपयोग करते समय रखे इन चार बातों का ध्यान, नहीं होगा फ्रॉड

डेटामैटिक्स ने लॉन्च किया दुनिया का सबसे बड़ा ऑटोमेशन का भंडार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -