आज ही खरीद लें ये बाइक, नहीं तो बढ़ जाएंगे दाम

यदि आप कुछ दिनों के उपरांत हीरो मोटोकॉर्प की कोई टू व्हीलर खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको झटका लग सकता है, क्योंकि कंपनी ने अपने सभी मॉडल्स के दाम बढ़ाने का एलान कर दिया है. इन कीमतों में 1800 रुपये तक की वृद्धि की है. यदि आप इन्हें पुरानी कीमतों पर ही खरीदना चाहते हैं तो आपके पास बस 30 नवंबर तक का ही अवसर दिया जा रहा है.  

मेकिंग कॉस्ट है कारण: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हीरो मोटोकॉर्प के मुख्य फाइनेंशियल अधिकारी निरंजन गुप्ता ने यह सूचना दी है कि बाइक और स्कूटर्स के मूल्य में वृद्धि तेजी से हो रही है. जिसकी वजह से कंपोनेंट्स की लागत में बढ़ोतरी होना है. इस लिए कंपनी कीमतों को बढ़ाने जा रही है. कंपनी के सभी वाहन 1 दिसंबर से महंगे होने वाले है. जबकि कंपनी की फाइनेंसिंग सॉल्यूशंस सर्विस जारी रहने वाली है.  

सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है हीरो स्प्लेंडर: कंपनी की स्प्लेंडर लंबे समय से देश की सबसे अधिक बिकने वाली बाइक कही जाती है. अक्टूबर 2022 में कंपनी की इस बाइक की 2,61,721 यूनिट की बिक्री हुई है. जो कि सालाना आधार पर 6,100 यूनिट्स कम हैं. इस बाइक की बाजार हिस्सेदारी 32.41% है. जबकि दूसरे नंबर पर CB शाइन की इस बीच 1.30.916 यूनिट की बिक्री हुई. इस बाइक का मार्केट शेयर 16.21% है.

कैसे हैं इसके फीचर्स: हीरो की स्प्लेंडर प्लस मोटरसाइकिल में एक 97.2cc का एयर कूल्ड पेट्रोल इंजन का उपयोग किया जा चुका है. जो कि 8.02 PS की पावर और 8.05 न्यूटन मीटर का टॉर्क प्रोड्यूस करता है. इस बाइक में 4 स्पीड गियरबॉक्स भी दिया जा रहा है. इस बाइक का माइलेज बहुत शानदार है, जो कि ARAI प्रमाणित 80.6 kmpl है. 

भारत में मिल रही ये शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर

क्या आप भी अपने घर बार बार भूल जाते है कार और बाइक की चाबी, तो इस तरह रखें याद

इंडिया में अपनी धाक जमाने के लिए आ रही है ये जबरदस्त बाइक

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -