मात्र इतने रूपए में आप भी खरीद सकते है ये स्मार्टफोन
मात्र इतने रूपए में आप भी खरीद सकते है ये स्मार्टफोन
Share:


स्मार्टफोन का एक अलग विश्व तैयार हो चुका है और आदमी इस विश्व में समा गया है. स्मार्टफोन हमारे दैनिक जीवन में इतनी ज्यादा जगह ले चुका है कि इसके बिना जीवन कुछ अधूरा भी लगने लगा है. लेकिन इसके उपरांत भी आज भी ऐसे बहुत से लोग हैं जिनकी पहुंच में स्मार्टफोन अब तक नहीं आया है. हम बाजार में देखते हैं तो रोजाना नए-नए फोन लॉन्च किए जा रहे है, लेकिन जिनका मूल्य इतना है कि आम आदमी उनके बारे में सोच भी नहीं पाता है. लेकिन ऐसा नहीं है कि सभी स्मार्टफोन महंगे होते है. फोन निर्माता कंपनियां निम्न मध्यवर्गीय परिवार की पॉकेट को ध्यान में रखकर भी फोन तैयार कर रही हैं.

स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां बहुत कम बजट में अपने बड़े स्मार्टफोन को बेच रही है. खास बात ये है कि इन स्मार्टफोन में वे सभी फीचर्स मिलेंगे जो किसी महंगे फोन में भी मिलते है. बाजार में 5 से 7 हजार रुपये में भी अच्छे स्मार्टफोन उपलब्ध हो चुके है. इनमें आपको बड़ी स्क्रीन, नई टेक्नोलॉजी, दमदार बैटरी और शानदार कैमरा भी मिल रहा है. यहां हम कुछ ऐसे ही बजट वाले स्मार्टफोन का मूल्य और फीचर्स पर चर्चा कर रहे हैं-

Samsung Galaxy M01 Core : Samsung Galaxy M01 कोर कम मूल्य में एक अच्छा स्मार्टफोन है. इस फोन में 5.3 इंच  की HD प्लस डिस्प्ले भी दिया जा रहा है. ये फोन आपको तीन रंग ब्लैक, ब्लू और रेड में मिल रहा है. Samsung Galaxy M01 Core स्मार्टफोन में 3000 mAh की बैटरी भी दी जा रही है. इसमें मीडियाटेक क्वॉडकोर 6739 प्रोसेसर भी दिया जा रहा है. 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा फ्लैश लाइट के साथ है, जिसकी मदद से आप शानदार फोटोज क्लिक कर पाएंगे. 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है, अगर कीमत की बात करें तो Samsung Galaxy M01 Core की कीमत 5199 से शुरू होकर 7500 रुपये तक है.

Samay यंगस्ट मुस्चियन इन इंडिया

नए वर्ष की शुरुआत में JIO ने लाया नया प्लान, जानिए आप भी

आखिर क्यों Google पर लगाया गया करोड़ों रूपए का जुर्माना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -