Flipkart Realme Days: इन स्मार्टफोन को बहुत कम कीमत में खरीदने का मौका
Flipkart Realme Days: इन स्मार्टफोन को बहुत कम कीमत में खरीदने का मौका
Share:

बीते सोमवार से ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट पर रियलमी डेज सेल शुरू हो चुकी है. यह सेल गुरूवार यानी 13 फरवरी तक चलेगी.इस दौरान बायर्स के पास रियलमी के स्मार्टफोन सस्ते में खरीदने का मौका होगा. इस दौरान रियलमी की ऑफिशल वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर आप खरीदारी कर सकते है. सेल में सिर्फ स्मार्टफोन्स ही नहीं बल्कि रियलमी गैजेट्स भी खरीदे जा सकते हैं. आइए जानते है सारे ऑफर 

भारत में इस दिन लॉन्च होगा iQOO 3 स्मार्टफोन, मिलेगा 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस सेल में रियलमी के फोन नो कॉस्ट ईएमआई पर खरीदे जा सकते हैं.हालांकि नो कॉस्ट ईएमआई का विकल्प सिर्फ कुछ ही रियलमी मॉडल्स पर मिलेगा. इसके अलावा 1000 रुपये का मोबिक्विक सुपरकैश भी मिलेगा. इसके अलावा 500 रुपये का अतिरिक्त बोनस पुराना फोन एक्सचेंज करने पर मिलेगा. ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड यूजर्स को 10 फीसदी एडिशनल डिस्काउंट मिलेगा. फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 फीसदी डिस्काउंट भी मिलेगा.

Samsung Galaxy Z Flip की लॉन्च से पहले OSCARS में दिखी खास झलक

रियलमी 5 प्रो: ₹3,000 का डिस्काउंट : रियलमी 5 प्रो: ₹3,000 का डिस्काउंट रियलमी 5 प्रो स्मार्टफोन पर इस सेल में 3,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. इस फोन का 4GB रैम वेरियंट 11,999 रुपये में मिल रहा है. वहीं 8GB रैम वेरियंट 14,999 रुपये में खरीदा जा सकता है.

रियलमी C2 पर ₹2,000 का डिस्काउंट : सेल में फोन का 2GB वेरियंट 5,999 रुपये में खरीदा जा सकता है.वहीं 3GB रैम वेरियंट आप 6,999 रुपये में खरीद सकते हैं. फोन में 4000mAh बैटरी दी गई है.

रियलमी X2 प्रो पर ₹2,000 का डिस्काउंट : इस सेल में रियलमी X2 प्रो पर भी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. इस फोन का 6GB वेरियंट 27,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. वहीं 8GB वेरियंट 29,999 रुपये में खरीदा जा सकता है.

कोरोनावायरसः इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनियां हो सकती है प्रभावित, जानिये पूरा मामला

BSNL ने किया नया ब्रॉडबैंड प्लान लांच, 100GB डाटा का मिलेगा लाभ

Elon Musk ने कहा-डिलीट कर देना फेसबुक एप, जानिये क्या है कारण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -