आपको पास यहां 1.75 लाख में WagonR खरीदने का अतिंम मौका
आपको पास यहां 1.75 लाख में WagonR खरीदने का अतिंम मौका
Share:

हर किसी के लिए गर्मी हो या बरसात, टू-व्हीलर चलना मुसीबत ही होता है. ऐसे में जो लोग नई कार खरीदने में सक्षम नहीं है वो सेकंडहैंड कार खरीद सकते हैं लेकिन सेकंडहैंड कार किसी जानकार व्यक्ति या किसी अच्छी और भरोसमंद जगह से ही खरीदनी चाइये, मारुति सुजुकी एक बार Ture Value के जरिये ग्राहकों के लिए कुछ खास सेकंड हैंड कार्स लेकर आई है, जहां ऑल्टो, वैगन-आर, सेलेरियो और स्विफ्ट जैसी कारें महज 1.50 लाख की शुरूआती कीमत में मिल रही हैं. सेकंड हैंड कारों पर हम लगातार आपको सही जानकारी देते आ रहे हैं, ऐसे में अगर आप भी एक सेकंड हैंड कार खरीदने की सोच रहे हैं तो आप इस रिपोर्ट को जरूर देखें.

यूजर के लिए Bajaj Pulsar 180F और KTM RC 125 ABS में से कौन सी बाइक है बेहतर ?

मारुति सुजुकी के ट्रू-वैल्यू शो-रूम में आपको कई अच्छी सेकंड हैंड कारें आसानी से मिल जायेंगी. इस समय कंपनी के पास अच्छी कंडीशन में ऑल्टो, स्विफ्ट, वैगन-आर और सेलेरियों जैसी कारें खड़ी हैं.

Jawa बाइक्स लवर्स इस महीने से खरीद पाएंगे डुअल चैनल एबीएस मोटरसाइकिल
 
आपकी जानकारी के अनुसार मारुति सुजुकी ऑल्टो 1.50 लाख रुपये से शुरू.मारुति सुजुकी वैगन-आर 1.75 लाख रुपये से शुरू.मारुति सुजुकी सलेरियो 2.30 लाख रुपये से शुरू.मारुति सुजुकी स्विफ्ट 2.50 लाख रुपये से शुरू.मारुति सुजुकी के ट्रू-वैल्यू के अलावा महिंद्रा फर्स्ट चॉइस, और Droom से भी आप एक अच्छी सेकंडहैंड कार खरीद सकते हैं. यहां पर आपको सर्टिफाइड सेकंडहैंड कारें मिल जायेंगी. मारुति ट्रू-वैल्यू पर हर सर्टिफाइड सेकंडहैंड कार पर 1 साल की वारंटी और 3 सर्विस फ्री मिलेंगी। इतना ही नहीं सरल पेपर्स, हर कार की जांची परखी हिस्ट्री भी आपको मिलती है. यानी ट्रू-वैल्यू से कार खरीदने पर आपको वैसा ही एहसास होगा जैसे आप एक नई कार खरीदते हैं. एक सेकंड हैंड कार डीलर से जब हमने पुछा कि ऑटो सेक्टर मंदी के दौर से गुजर रहा है ऐसे में सेकंड हैंड कार मार्किट पर भी कुछ असर नजर आ रहा है क्या? तो जवाब मिला नहीं, रोजाना हमें ग्राहक मिल रहे हैं, कम बजट में आपको एक अच्छी कार मिल जाती है ऐसे में लोग नई की जगह पुरानी कार खरीदना पसंद कर रहे हैं. 

Ducati Hypermotard 950 और MV Agusta F3 800 RC कितनी है दमदार, जानिए

पिछले सप्ताह इन बाइक्स ने बटौरी सबसे ज्यादा सुर्खियां

इस 'वाइपर' वाले हेलमेट से, बारिश में टू-व्हीलर चलाने में नहीं होगी दिक्कत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -