इस जगह पर Honda एक्टिवा जैसे कई स्कूटर्स मिल रहे आधी कीमत पर
इस जगह पर Honda एक्टिवा जैसे कई स्कूटर्स मिल रहे आधी कीमत पर
Share:

आज के समय मे बहुत से लोग स्कूटर लेना चाहते है लेकिन बजट कम होने की वह से नया स्कूटर खरीद नहीं पाते है, तो यहां हम आपके लिए सेकंडहैंड स्कूटर्स के बारे में बता रहे हैं. जी हां Droom वेबसाइट पर कार्स और बाइक के अलावा आपको सेकंड हैंड स्कूटर्स भी आसानी से मिल जायेंगे. आइए जानते है क्या कुछ खास ऑफर्स जो इस वेबसाइट पर चल रहे है.

Jawa बाइक्स लवर्स इस महीने से खरीद पाएंगे डुअल चैनल एबीएस मोटरसाइकिल

सेकंड हैंड स्कूटर्स की लम्बी लिस्ट Droom पर है, कई सारे ऑप्शन आपको यहां मिल जायेंगे जैसे 2013 मॉडल का हीरो प्लेजर आपको सिर्फ 21450 रुपये में मिल जायेगा, यह स्कूटर 15 हजार किलोमीटर चला है. इतना ही नहीं होंडा एक्टिवा का 2013 मॉडल आपको 22425 रुपये में मिल रहा है. होंडा का Eterno जोकि 2006 का मॉडल है  यहां आपको 11700 रुपये में मिल जायेगा. इसके अलावा 2016 का TVS जूपिटर मॉडल आपको 31500 रुपये में मिल जायेगा. ऐसे ही कई सारे ऑप्शन के लिए आप वेबसाइट से संपर्क कर सकते हैं.

इस 'वाइपर' वाले हेलमेट से, बारिश में टू-व्हीलर चलाने में नहीं होगी दिक्कत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यहां पर आपकों RC ट्रांसफर की भी दिक्कत नहीं होगी साथ ही EMI की भी सुविधा Droom पर मिल जायेगी. साथ कई अन्य ऑफर्स की भी जानकारी वेससाइट पर दी गई है. ध्यान रहे अपनी डील फाइनल करने से पहले इस बात का भी ख्याल रखना आपके लिए बेहद जरूरी है कि आप जो भी मॉडल फाइनल कर रहे हैं उसे अच्छी तरह से जांचने और परखने के बाद ही उसकी पेमेंट करें. ताकि आगे आपको किसी भी प्रकार की असुविधा न हो.

KTM RC 125 ABS से 2019 Suzuki Gixxer SF कितनी है अलग, जानिए तुलना

Ducati Hypermotard 950 और MV Agusta F3 800 RC कितनी है दमदार, जानिए

पिछले सप्ताह इन बाइक्स ने बटौरी सबसे ज्यादा सुर्खियां

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -