Google Pixel 3aXL में है कई शानदार फीचर, मिल रहा 5,000 रु का बम्पर डिस्काउंट
Google Pixel 3aXL में है कई शानदार फीचर, मिल रहा 5,000 रु का बम्पर डिस्काउंट
Share:

भारत की अग्रणी ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट पर 'नेशनल शॉपिंग डेज' सेल चल रही है. सेल में फैशन, मोबाइल, इलेक्ट्रॉनिक्स प्रॉडक्ट्स पर 10 पर्सेंट इंस्टैंट डिस्काउंट मिल रहा है. इसके अलावा कई इंडिविजुअल प्रॉडक्ट्स पर भी छूट मिल रही है. सेल में गूगल पिक्सल 3a XL पर खास छूट मिल रही है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Twitter ने किया सनसनीखेज खुलासा, मांगी माफी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस प्रीमियम स्मार्टफोन पर 5,000 रुपये का तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है. कंपनी ने फोन की असल कीमत 44,999 रुपये तय की है. डिस्काउंट के बाद सेल में यह फोन 39,999 रुपये में मिल रहा है. गूगल ने इसी साल मई में Pixel 3a XL और Pixel 3a स्मार्टफोन लॉन्च किए थे. यानी अगर आप पिक्सल फोन खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए अच्छा मौका है.

क्या Apple iPhone यूजर्स Facebook, WhatsApp का नही कर पाएंगे इस्तेमाल ?

अगर बता करें इसके फीचर की तो गूगल पिक्सल 3a XL स्मार्टफोन में 6.0 इंच का OLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजॉलूशन 2160x1080 पिक्सल है. Pixel 3a की तरह ही इसमें भी 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 670 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. फोन में भी 12.2 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. फोन में ऐंड्रॉयड 9.0 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। Pixel 3aXL में 3,700 mAh की बैटरी मिलती है.कंपनी ने Google Pixel 3a भी भारत में लॉन्च किया था. गूगल पिक्सल 3a में 5.6 इंच का OLED डिस्प्ले है, जिसका रेजॉलूशन 2220x1080 पिक्सल है. 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 670 प्रोसेसर दिया गया है. स्मार्टफोन में 12.2 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा लगा है. साथ ही 3a स्मार्टफोन में 3,000 mAh की बैटरी दी गई है और लेटेस्ट ऐंड्रॉयड 9.0 पाई ओएस दिया गया है.

सैमसंग के इन दमदार स्मार्टफोन का आज होगा ग्लोबल लॉन्च

One plus 7 और OnePlus 7 Pro पर इस सेल में मिलेगा बम्पर डिस्काउंट

गूगल सर्च में यूजर्स को मिलेगी सटीक जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -