कम दाम में ज्यादा माइलेज वाली बाइक आज ही लें आएं घर
कम दाम में ज्यादा माइलेज वाली बाइक आज ही लें आएं घर
Share:

यदि आप इस महंगे पेट्रोल के जमाने में अपनी बाइक के कम माइलेज से परेशान हैं और आप अधिक माइलेज देने वाली एक नई बाइक खरीदने का मन भी बना चुके है तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसे ही मॉडल्स के बारे में, जिनकी देश में खूब बिक्री होती है और ये माइलेज के बारे में भी जबरदस्त कही जा रही है. 

होंडा सीडी 110 ड्रीम: होंडा की यह बाइक 70,848 रुपये की शुरुआती कीमत पर बाजार में मौजूद है. जिसके 4 कलर ऑप्शंस में पेश की जा चुकी है, इस बाइक में एक 109.51cc का BS6 इंजन भी प्रदान किया जा रहा है जो 8.67 bhp की पावर और 9.30 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इसमें कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम के साथ फ्रंट और रियर में ड्रम ब्रेक भी दिया जा रहा है. जिसमे 9.1 लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया जा रहा है. यह बाइक 65 kmpl का माइलेज देती है. 

होंडा एसपी 125 : यह एक माइलेज बाइक है जो 82,775 रुपये की शुरुआती मूल्य पर पेश किया जा रहा है. इस बाइक में एक 124 cc का BS6 इंजन भी दिया जा रहा है, जो 10.72 bhp की पावर और 10.9 Nm का टॉर्क जेनरेट करने का काम करता है. इस बाइक का वजन 117 किलोग्राम है और इसकी फ्यूल टैंक की कैपेसिटी 11 लीटर है. यह बाइक 65 kmpl का माइलेज भी प्रदान किया जा रहा है.

बजाज प्लेटिना 110 : बजाज प्लेटिना 110 बाइक बाजार में 67,119 रुपये का शुरुआती मूल्य पर पेश की जा रही है. जिसमे एक 115.45cc का BS6 इंजन लगा है जो 8.44 bhp की पावर और 9.81 Nm का टॉर्क प्रोड्यूस करने का काम, करता है. इसके फ्रंट और रियर में ड्रम ब्रेक दिया गया है. यह बाइक 70 kmpl का माइलेज भी प्रदान कर रहा है.

इन शानदार कारों में मिल रहा बंपर डिस्काउंट, जानिए क्या है खासियत

आपके बजट के हिसाब से एकदम परफेक्ट है ये कार, आज ही लें आएं घर

एक ही सेगमेंट में मिल रही ये बाइक्स, जानिए क्या है इनकी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -