1 लाख रु से भी कम में ख़रीदे शानदार कार
1 लाख रु से भी कम में ख़रीदे शानदार कार
Share:

भारतीय कार बाजार में एक तरफ जहां एक से बढ़कर एक कारें लांच हो रही हैं तो वही सेकंड हैंड कार मार्किट भी अपनी रफ्तार पकड़ रहा है. सेकंड हैंड कार मार्किट में मारुति से लेकर मर्सिडीज तक की पुरानी कारें आसानी से मिल जाती हैं. अब जरा सोचिये की अगर लाखों रुपये की कार आपको 1 लाख रुपये या इससे भी कम में मिले तो कैसा होगा, साथ ही वारंटी भी मिले तो आपकी बल्ले-बल्ले हो जाएगी. यदि आपकी भी तलाश एक ऐसी ही सेकंड हैंड कार की है यो यहां आपको बता रहे हैं कि आप अपने लिए एक बेस्ट कार कहां से खरीद सकते हैं.

Bajaj Dominar 400 हुई महंगी या नहीं, ये है सच्चाई

यदि आप हाल ही कार खरीदने का प्लान कर रहे है और आपका बजट 1 लाख रुपये या इससे कुछ कम है तो आप महिंद्रा फर्स्ट चॉइस जा सकते हैं. यहां पर आपको अपनी जरूरत और बजट के हिसाब सेकंड हैंड कार आसानी से मिल जाएगी. अगर आप अभी महिंद्रा फर्स्ट चॉइस की वेबसाइट पर विजिट करते हैं, और Up to 1 लाख वाले ऑप्शन पर क्लिक करते हैं तो आपको 1 लाख रुपये में कई ऑप्शन नजर आ जायेंगे. एक लाख रुपये में इनमें मारुति की वैगन-आर और होंडा सिटी जैसे मॉडल आपको 85000 मे खरीद सकते है.

Honda Activa 125 से TVS Ntorq 125 कितनी है अलग, जानिए तुलना

कार की वैल्यू यहां पर किसी भी उसकी कंडीशन, और वेरिएंट के हिसाब से तय की जाती है. इसके अलावा ग्राहकों की सहूलियत के लिए EMI का भी ऑप्शन दिया जाता है. आप चाहें तो कार ट्रेड पर भी संपर्क कर सकते हैं यहां पर भी आपको सेकंड हैंड कार आसानी से बेस्ट प्राइस में मिल जाएगी. महिंद्रा फर्स्ट चॉइस, Droom या कार ट्रेड की वेबसाइट पर जाकर आप अपनी नजदीकी लोकेशन स्थित शोरूम पर कार को देख सकते हैं, और बेस्ट डील ले सकते हैं. देश के हर बड़े शहरों में इनके आउटलेट्स आपको मिल जायेंगे. बेस्ट डील का लाभ आप मोल-भाव भी करके भी उठा सकते हैं.

नई Scrambler 1200 जल्द होगी लॉन्च, ये है डेट

अपनायें ये तरीके, बाइक देगी शानदार माइलेज

Suzuki Gixxer SF से Hero Xtreme कितनी है दमदार, ये है स्पेसिफिकेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -