एलन मस्क ने लोगो से लंबी अवधि के शेयर निवेश की सलाह साझा की
एलन मस्क ने लोगो से लंबी अवधि के शेयर निवेश की सलाह साझा की
Share:

दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क ने रविवार को कुछ निवेश के टिप्स दिए, जिनमें शेयर कब खरीदें और बेचें।  मस्क का दावा है कि उनसे अक्सर पूछा जाता है कि किसी के धन को कैसे बेहतर बनाया जाए।  और उनकी सबसे महत्वपूर्ण सलाह? "जब बाजार घबराता है तो घबराएं नहीं," मस्क ने ट्विटर पर सलाह दी।

मस्क ने सिफारिश की कि व्यक्ति उन फर्मों में निवेश करें जो उन उत्पादों और सेवाओं का उत्पादन करती हैं जिन पर वे विश्वास करते हैं। "चूंकि मुझे कई बार पूछा गया है: कुछ कंपनियों में स्टॉक खरीदें जो उन उत्पादों और सेवाओं को बनाती हैं जिन पर आप विश्वास करते हैं। " मस्क ने कहा। मस्क ने अपने लगभग 90 मिलियन अनुयायियों के साथ निवेश सलाह पोस्ट करते हुए कहा, "यह लंबे समय में आपकी अच्छी तरह से सेवा करेगा।

मस्क, USD268.2 बिलियन की नेटवर्थ के साथ, 2022 के लिए फोर्ब्स की वास्तविक समय के अरबपतियों की सूची के अनुसार, ग्रह पर सबसे अमीर व्यक्ति हैं। टेस्ला और स्पेसएक्स के मालिक ने हाल ही में ट्विटर के माइक्रोब्लॉगिंग नेटवर्क के लिए 44 बिलियन अमरीकी डालर का भुगतान किया है। मस्क ने लगभग USD4 बिलियन के कुल मूल्य के लिए फर्म के लगभग 4.4 मिलियन शेयर भी बेचे हैं। धन का उपयोग माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म खरीदने के लिए किया जा सकता है, क्योंकि मस्क को अपनी क्षमता में USD21 बिलियन का भुगतान करने की आवश्यकता होती है।

मॉर्गन स्टेनली और अन्य वित्तीय संस्थानों ने समझौते के हिस्से के रूप में टेस्ला और अन्य फर्मों में मस्क के शेयरों के खिलाफ 13 बिलियन अमरीकी डालर के वित्त पोषण के साथ-साथ मार्जिन लोन में USD12.5 बिलियन प्रदान करने पर सहमति व्यक्त की है।  मस्क को स्टॉक फंडिंग के रूप में अपने स्वयं के पैसे में USD21 बिलियन प्रदान करने की उम्मीद है।

अमेरिकी प्रतिभूति और विनिमय आयोग (एसईसी) के साथ दायर दस्तावेजों के अनुसार मस्क की सबसे हालिया टेस्ला स्टॉक बिक्री, लगभग 4 बिलियन अमरीकी डालर के लायक है।

आज से पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर देना होगा टोल, जानिए अलग-अलग वाहनों के लिए क्या हैं दरें

पाकिस्तान 2028-29 तक अपने पनबिजली उत्पादन को चार गुना करना चाहता है

44 बिलियन अमेरिकी डॉलर की ट्विटर डील के बीच मस्क को 6 मिलियन नए फॉलोअर्स मिले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -