'बुट्टा बोम्मा' गीत ने यूट्यूब पर बनाया एक और रिकॉर्ड, इस उपलब्धि को हासिल करने वाला बना पहला गीत

नवीनतम तेलुगु रिलीज़ अला वैकुंटापुरमलू से स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े स्टारर गीत बुट्टा बोम्मा, अब YouTube में एक और रिकॉर्ड स्थापित कर चुका है, नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार 'बुट्टा बोम्मा' गाने को Youtube पर 400 मिलियन लाइक्स मिले हैं। इस रिकॉर्ड के साथ, यह तेलुगु फिल्म उद्योग में 400 मिलियन लाइक्स पाने वाला पहला वीडियो सॉन्ग बन गया है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म अला वैकुंटापुरमलू में, जिसने अपनी नाटकीय रिलीज के दौरान 200 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की, इसमें निवेथा पेथुराज को दूसरी प्रमुख महिला के रूप में दिखाया गया था जबकि तब्बू को महत्वपूर्ण भूमिका में देखा गया था। अल्लू अर्जुन की इस फिल्म ने दो दशकों के अंतराल के बाद तब्बू की तेलुगु फिल्म में वापसी की और उन्हें त्रिविक्रम श्रीनिवास के निर्देशन में बनी फिल्म में अल्लू अर्जुन की मां की भूमिका निभाते हुए देखा गया। 

उनके अलावा, फिल्म में सुशांत, नवदीप, निवेथा पेथुराज, समुथिरकानी, मुरली शर्मा, सुनील, सचिन खेडेकर और हर्षवर्धन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। गाने की बात कर रहे हैं। इसलिए यह साझा करने की आवश्यकता है कि बुट्टा बोम्मा को अरमान मलिक ने गाया है जबकि रामजोगैया शास्त्री ने गीत लिखे हैं। रोमांटिक और पारिवारिक नाटक त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा निर्देशित है और एस राधा कृष्ण द्वारा निर्देशित है, इसे मेगा निर्माता अल्लू अरविंद के सहयोग से निर्मित किया गया है।

एलेक्सिस ओहानियन ने कहा- ''सेरेना विलियम्स अच्छी खिलाड़ी होने के साथ एक अच्छी माँ भी है''

रश्मिका मंदाना ने किया लोगों से सकारात्मकता फैलाने का अनुरोध

एआर रहमान पी सुशीला की बायोपिक बनाने में करेंगे मदद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -