आखिर क्यों? शिल्पा ने विकास के साथ काम करने से किया मना
आखिर क्यों? शिल्पा ने विकास के साथ काम करने से किया मना
Share:

टीवी के मशहूर शो बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे इन दिनों अपने बयान को लेकर काफी चर्चा में चल रही है. शिल्पा ने बिग बॉस के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता को लेकर कहा कि, वह कभी भी विकास के साथ काम नहीं करेंगी. गौरतलब है कि, जब विकास बिग बॉस के घर से बाहर हुए थे तो उन्होंने कहा था कि वह बहुत ही जल्द शिल्पा के साथ करते हुए नजर आएंगे.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने बयान में कहा कि, "मुझे नहीं लगता मैं विकास के साथ काम कर पाउंगी." ये सब देख कर तो लग रहा है मानों शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के बीच की जो दुश्मनी है वो अभी तक ख़त्म नहीं हुई है. आपने बिग बॉस में देखा होगा कि, अक्सर शिल्पा और विकास के बीच रिश्ते बिगड़ते हुए नजर आये है.

बता दे कि, शिल्पा शो जीतने के बाद अपने दोस्तों के साथ और फेमली के साथ एन्जॉय कर रही है. यही नहीं बल्कि, वह आये दिन सोशल मीडिया पर अपनी नई- नई तस्वीरें शेयर करती रहती है. खास बात यह है कि, शिल्पा की ये तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती है. बीते कई दिनों से शिल्पा का एक हॉट फोटोशूट भी तेजी से वायरल हो रहा है. इन तस्वीरों में शिल्पा बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है.

ये भी पढ़े

हिना खान ने अपने ब्वॉयफ्रैंड को लेकर किया बड़ा खुलासा

बिग बॉस 10 की ये कंटेस्टेंट रातों रात बन गई सुपरस्टार

शिल्पा ने लिया यह बड़ा फैसला, किया सभी को हैरान

दिव्यांका त्रिपाठी ने किया अपने प्यार का खुलासा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -