आखिर क्यों? जेसन ने विंस्टीन को मारा था थप्पड़
आखिर क्यों? जेसन ने विंस्टीन को मारा था थप्पड़
Share:

हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जेसन प्रीस्ली ने इन दिनों एक खुलासा किया जिसे जानकार आप हैरान हो जायेंगे. जेसन प्रीस्ली ने 1995 में गोल्डन ग्लोब पार्टी के दौरान मशहूर हॉलीवुड निर्माता व यौन उत्पीड़न के मामलों को लेकर चर्चा में बने हार्वे विंस्टीन को मुक्का जड़ा था. बता दे कि, हाल ही में जेसन प्रीस्ली ने ट्विटर पर इस घटना की यादों को साझा किया.

उन्होंने लिखा कि, "हार्वे ने मुझसे कहा कि मुझे वहां से जाना होगा..मैं वहां से जा रहा था, तभी उन्होंने मेरी बांह पकड़ ली और कहा, 'तुम क्या कर रहे हो?' मैंने कहा 'तुमने मुझसे जाने के लिए कहा, तो मैं जा रहा हूं. उन्होंने फिर कहा 'मैंने नहीं कहा कि तुम्हें यहां से जाना होगा' और फिर मैंने जवाब दिया कि 'तुमने अभी मुझसे जाने के लिए कहा था."

आगे अभिनेता का कहना है कि, "विस्टीन ने उन्हें जोर से पकड़ लिया और बाहर चलकर बात करने के लिए कहा. इस पर उन्होंने (जेसन) कहा कि वह उनके साथ कही नहीं जा रहे और उन्होंने उन्हें (विंस्टीन) को धक्का दिया और दाहिने हाथ से उनके चेहरे पर मुक्का जड़ा था. बता दे कि, मशहूर निर्माता और प्रोड्यूसर हार्वे वाइनस्टीन पर कई महिलाओ द्वारा रेप का आरोप लगाया गया है. इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर #MeToo कैंपेन आया है जिसके जरिये कई महिलाये खुद के साथ हुई यौन उत्पीड़न की घटनाये शेयर कर रही है.

ये भी पढ़े

खतरों से खेलती यह बॉलीवुड एक्ट्रेस

ज़ायरा वसीम एयरप्लेन केस ने लिया नया मोड़

चार वर्षो से इस दिन का इंतजार कर रहे थे विजय वर्मा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -