आखिर क्यों? ऑफ एयर हो रहा है फराह खान का शो 'Lip Sing Battle'
आखिर क्यों? ऑफ एयर हो रहा है फराह खान का शो 'Lip Sing Battle'
Share:

स्टार प्लस पर टेलिकास्ट हो रहे फराह खान का शो 'Lip Sing Battle' के दर्शको के लिए एक बुरी खबर है, क्योकि ये शो ऑफ एयर होने वाला है, खबरों के अनुसार इस रियलिटी शो की टीआरपी कम होने की वजह से ये फैसला लिया जा रहा है, आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 16 सितम्बर से शुरू हुआ ये शो दो से भी कम महीने ही चल पाया.

बता दे कि हाल ही में इस शो का फाइनल एपिसोड शूट किया गया है जिसमें ऋतिक रोशन, कृति सेनन और राजकुमार राव नजर आएंगे. ये एपिसोड 5 नवम्बर को यानी आज टीवी पर आएगा. बताना चाहेंगे कि फराह का यह शो यूएस के एक शो 'Lip Sync Battle' की तर्ज पर बनाया गया था, जिसमें पॉपुलर सेलेब्स को एक-दूसरे के फेमस सॉन्ग्स की लिप सिंक करनी होती है. बता दे कि हाल ही में राजकुमार राव फराह खान के शो ‘लिप सिंग बैटल’ कि शूटिंग में गए थे, जहां वे अपनी टांग तुड़वा बैठे और अस्पताल पहुंच गए.

दरअसल उनके साथ यह हादसा एक परफॉर्मेंस के दौरान हुआ. उसके बाद राजकुमार राव ने ट्वीट किया हैः हां, मैं अपनी टांग तुड़वा बैठा हूं. मेरा साथ देने के लिए फराह खान, पत्रलेखा का शुक्रिया और लिप सिंग शो पूरा न कर पाने के लिए कृति सैनन और टीम को सॉरी. इस शो की शूटिंग पूरी हो चुकी है और आज यानी 5 नवम्बर को यह शो टीवी पर प्रसारित किया जाएगा.

ये भी पढ़े

बिग बॉस का 'वीकएंड का वार' शानदार, ये कंटेस्टेंट हो सकते है बाहर

'केदारनाथ' की रिलीज़ डेट टली, इस सीन को नहीं कर पाए शूट

Bigg Boss-11 : अर्शी की सबसे गन्दी हरकत, उतारने लगी आकाश की पैंट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -